Move to Jagran APP

युवक ने घूमने के लिए दोस्त की कार ली, फिर कुरुक्षेत्र के एसएचओ को बेच दी

पंचकूला में एक व्‍यक्ति ने अपने दोस्‍त की कार थोड़ी देर घूमने के बहाने ली और फिर इसे बेच दिया। उसने कार कुरुक्षेत्र के एक एसएचओ को बेच दी। मामले के खुलासे से पुलिस भी दंग है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 08:12 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 08:27 PM (IST)
युवक ने घूमने के लिए दोस्त की कार ली, फिर कुरुक्षेत्र के एसएचओ को बेच दी
युवक ने घूमने के लिए दोस्त की कार ली, फिर कुरुक्षेत्र के एसएचओ को बेच दी

पंचकूला, जेएनएन। यहां पुलिस के सामने अक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। एक व्‍यक्ति ने अपने दोस्त की गाड़ी घूमने के लिए मांगी। इसके बाद वह उसे कुरुक्षेत्र लग गया और बेच दिया। उसने यह कार वहां एक पुलिस थाने के एक एसएचओ को बेच दी। मामले की पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

पंचकूला केे अजय संधू नामक व्‍यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने वर्ष 2018 में एक नई टोयोटा फॉच्र्यूनर कार खरीदी थी। 4-5 महीने पहले उसका दोस्त अमन कुमार घर पर आया था और कहने लगा कि उसे 10-15 दिनों के लिए अपने दोस्तों के साथ घूमकर आना है, वह अपनी गाड़ी दे दो। अमन कुमार ने बहला फुसलाकर गाड़ी ले ली और वायदा करके गाड़ी वापस नहीं लौटाई। कई बार फोन करने पर भी गाड़ी देने नहीं आया और ऐसे करते-करते शक हुआ तो अजय संधू ने अपने स्तर पर गाड़ी ढूंढऩी शुरू की।

पंचकूला के शख्स ने दी शिकायत, पुलिस बोली-मामला लेन-देन का

15 जुलाई 2019 को अजय पानीपत कोर्ट में किसी काम से गया हुआ था। वहां मिनी सचिवालय में पार्किंग में अजय को अपनी गाड़ी दिखाई दी। इसके सारे शीशे काले कर दिए गए थे। गाड़ी देखने के लिए थोड़ी दूर अजय खड़ा हो गया कि इसे कौन लेकर आया है। थोडी देर बाद एसपी कार्यालय पानीपत से दो आदमी निकले और पुलिस वाले भी उनको सेल्यूट कर रहे थे। इसके बाद दोनों गाड़ी लेकर चले गए। अजय संधू ने अपने स्तर पर पता किया तो जानकारी मिली कि गाड़ी इंस्पेक्टर अजय मोर के पास है जोकि कुरुक्षेत्र के थाने का एसएचओ है।

थाने में खड़ी गाड़ी का बनाया वीडियो

अजय संधू फिर सदर थाना कुरुक्षेत्र पिपली गया और वहां पर उसने  थाने में खड़ी अपनी गाड़ी का वीडियो बनाया। इसके बाद संधू ने अमन कुमार से फोन करके संपर्क करने की बहुत कोशिश की परंतु उसने फोन नहीं उठाया।

यह भी पढ़ें: 20 रुपये दिहाड़ी पर खेतों में कपास चुगती थी सतनाम कौर, अब बनेगी वेटरनरी डॉक्टर

24 जुलाई 2019 अजय संधू ने इंसपेक्टर अजय मोर के मोबाइल पर बात की तो उन्होंने बताया कि यह गाड़ी अमन कुमार ने दस लाख रुपये में बेची है। एफिडेविट भी दिया है। अजय संधू ने अजय मोर को पूरी कहानी बताई। अब पुलिस ने अजय संधू की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: युवक ने छात्राओं को किए गंदे इशारे, महिला बस ड्राइवर ने पीछा कर पकड़ा और किया बुरा हाल

अजय मोर को नहीं बेची गाड़ी : राजीव

सेक्टर-5 थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि मामला आपसी लेनदेन का है। दोनों पक्षों के बयान दर्ज हुए हैं। अमन ने इंस्पेक्टर अजय मोर को गाड़ी नहीं बेची है। अजय संधू से अमन कुमार को पैसे लेने थे जिसके चलते वह धोखे से उसकी गाड़ी ले गया है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें




Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.