Move to Jagran APP

ऐसा क्‍या हुआ कि पत्‍नी के बाद पति ने भी उठा लिया यह कदम, फैली सनसनी

पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकशी की तो पति भी खुधबुध खो बैठा। उसने भी खुदकशी कर ली।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 04:35 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jul 2018 07:44 AM (IST)
ऐसा क्‍या हुआ कि पत्‍नी के बाद पति ने भी उठा लिया यह कदम, फैली सनसनी
ऐसा क्‍या हुआ कि पत्‍नी के बाद पति ने भी उठा लिया यह कदम, फैली सनसनी

जेएनएन, पंचकूला। सेक्टर-16 निवासी महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकशी कर ली। पति को जब घटना के बारे में पता चला तो वह भी अपनी सुधबुध खो बैठा और उसने भी ट्रेन के आगे कूदकर खुदकशी कर ली। दोनों की खुदकशी की सूचना के बाद परिवार में मातम छा गया। पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी विजयकांत व रेणु सेक्टर 16 में रहते थे। पड़ोसियों के मुताबिक उनका आपस में कोई विवाद नहीं था। इसके बावजूद उनकी आत्महत्या का कदम चौकाने वाला है। घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। जीआरपी चंडीगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विजयकांंत और रेणु के बीच प्रेम विवाह हुआ था। गत सायं से रेणु घर से गायब थी। पति उसे ढूंढ रहा था। इसी बीच जीआरपी थाने ने विजयकांत को बुलाया और फोटो दिखाई। यह फोटो विजयकांत की पत्नी रेणु की थी। रेणु ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की थी। इसके बाद विजयकांत वहां से गया और वह भी ट्रेन के आगे कूद गया। रेणु और विजयकांंत के दो बच्चे हैं।

यह भी पढ़ेंः एक रात के लिए 15 हजार रुपये में नाबालिग लड़की का सौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.