Move to Jagran APP

Chandigarh News: 100 करोड़ के घोटाले पर ACB की बड़ी कार्रवाई, मास्टरमाइंड रहे सहकारिता विभाग का संयुक्त रजिस्ट्रार गिरफ्तार

हरियाणा की एंटी करप्शन ब्यूरो (Haryana Anti Corruption Bureau) की टीम ने भ्रष्टाचार के आरोप में सहकारिता विभाग के संयुक्त रजिस्ट्रार नरेश कुमार गोयल को पंचकूला से पकड़ा है। संयुक्त रजिस्ट्रार पर करोड़ो रुपये के घोटाले का आरोप है। इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। एसीबी ने इस मामले में करोड़ो रुपये के घोटाले की संलिप्तता पाई थी।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 03 Apr 2024 05:27 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 05:36 PM (IST)
भ्रष्टाचार पर एंटी करप्शन ब्यूरो टीम की बड़ी कार्रवाई।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज भ्रष्टाचार के आरोप में सहकारिता विभाग के संयुक्त रजिस्ट्रार नरेश कुमार गोयल को पंचकूला से गिरफ्तार किया है। पिछले दिनों सहकारिता विभाग के उजागर हुए करोड़ो रुपये के घोटाले में आरोपी की संलिप्तता के चलते एसीबी की टीम द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

loksabha election banner

करोड़ो रुपये के गबन का आरोप

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि यह मामला एंटी करप्शन ब्यूरों के पास जांच के लिए आया था, जिसकी पड़ताल करने पर इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। नरेश कुमार गोयल पर अपने सह आरोपियों के साथ मिलकर सरकार की करोड़ो रुपये की राशि गबन करने का आरोप है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: उम्मीदवारों को लेकर अगर कांग्रेस की ये रणनीति होगी कामयाब, फिर भाजपा को बदलनी पड़ेगी अपनी चाल

ये भी पढ़ें: Karnal by-Election: हाई कोर्ट ने सरकार को दी बड़ी राहत, करनाल सीट पर उपचुनाव न कराने वाली याचिका रद्द


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.