Move to Jagran APP

Palwal News : गांव के दो मनचले भाइयों से तेज रफ्तार में बाइक चलाने का विरोध किया तो कर दी फायरिंग

गांव दुधौला में तेज रफ्तार बाइक चलाने का विरोध करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। आरोपितों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर गोली चला दी। गदपुरी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। गदपुरी थाना प्रभारी दीपचंद के अनुसार मामले में

By Nidhi VinodiyaEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 11:36 PM (IST)
Palwal News : गांव के दो मनचले भाइयों से तेज रफ्तार में बाइक चलाने का विरोध किया तो कर दी फायरिंग
भाइयों से तेज रफ्तार में बाइक चलाने का विरोध किया तो कर दी फायरिंग

पलवल, जागरण संवाददाता। गांव दुधौला में तेज रफ्तार बाइक चलाने का विरोध करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। आरोपितों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर गोली चला दी। गदपुरी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। गदपुरी थाना प्रभारी दीपचंद के अनुसार मामले में गांव दुधौला के रहने वाले शिवदत्त ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि गांव के ही पुनीत और सुमित गली में तेज वाहन चलाते हैं, उन्होंने कई बार दोनों समझाने का प्रयास भी किया, मगर दोनों झगड़े पर उतारू हो जाते हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : Faridabad News: क्यूआरजी अस्पताल में बड़ा हादसा, सीवर सफाई के दौरान चार कर्मचारियों की मौत

जान से मारने की नियत से की फायरिंग

बीती चार अक्टूबर को तेज रफ्तार से बाइक चालने पर उसके भाई देवदत्त ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया। मगर पुनीत और सुमित ने उल्टा देवदत्त को ही देख लेने की धमकी दी। धमकी देने के कुछ समय बाद बाइक पर जा रहे देवदत्त को पुनीत और सुमित ने घेर लिया और मारपीट की। आरोपितों ने उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायरिंग करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मिलीं कोलकाता व बिहार की किशोरियां, बोलीं-जबरन कराई शादी

क्रेन से टक्कर मारी, विरोध करने पर पीटा

गदपुरी थाना के ही अंतर्गत एक दूसरे मामले में गांव ततारपुर के रहने वाले विक्रम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपनी बाइक से पृथला से गांव जा रहा था। रास्ते में गांव पृथला के रहने वाले सागर ने क्रेन से उसे टक्कर मार दी। विरोध करने पर आरोपित ने अपने साथियों को बुला लिया, जिन्होंने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया। वहीं गांव के अन्य लोगों ने भी पुनीत और सुमित के खिलाफ कई शिकायत दर्ज की है। गांव वालों का कहना है कि दोनों ही मनचलों की तरह रास्ते पर आने जाने वालों को परेशां किया करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.