Move to Jagran APP

Palwal News: पलवल में दर्दनाक हादसा, मिट्टी में दबी चार महिलाएं; एक की मौत

पलवल के सदर थाना अंतर्गत गांव दीघोट में मिट्टी के नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों के अनुसार अचानक रास्ते की मिट्टी खिसककर जोहड़ में जा गिरी। इससे रास्ते से गुजर रही महिलाएं जोहड़ में जा गिरी और वह मिट्टी के नीचे दब गई। फिलहाल मृतका मीना के पति ने जांच की मांग की है।

By Ankur Agnihotri Edited By: Mohd Faisal Published: Wed, 20 Mar 2024 10:49 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 10:49 AM (IST)
Palwal News: पलवल में दर्दनाक हादसा, मिट्टी में दबी चार महिलाएं; एक की मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पलवल। सदर थाना अंतर्गत गांव दीघोट में मिट्टी के नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

ग्रामीणों के अनुसार, अचानक रास्ते की मिट्टी खिसककर जोहड़ में जा गिरी। इससे रास्ते से गुजर रही महिलाएं जोहड़ में जा गिरी और वह मिट्टी के नीचे दब गई। 

क्या है मामला?

सदर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह के अनुसार, मामले में गांव दीघाट के रहने वाले रोहताश ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती 19 मार्च को देर शाम उसकी 38 वर्षीय पत्नी मीना ऊपले लेने के लिए सरकारी अस्पताल के समीप जोहड़ के पास गई थी। मीना के साथ गांव की ही रहने वाली सीमा उर्फ ज्ञानवती, कृष्णा और गंगा देवी भी थी।

मिट्टी में दबी चार महिलाएं

शिकायतकर्ता के अनुसार, उसकी पत्नी समेत सभी महिलाएं सीवरेज टैंक की चारदीवारी के साथ जोहड़ के समीप से गुजर रही थी। उसी दौरान अचानक जोहर की मिट्टी खिसक गई। रास्ते की मिट्टी भी जोहड़ की तरफ खिसक गई। इससे मीना, सीमा, कृष्णा और गंगा देवी जोहड़ में गिर गई। चारों जोहड़ में मिट्टी के नीचे दब गई।

इलाज के दौरान हुई एक महिला की मौत

हादसे को देखते ही आसपास के ग्रामीण भागकर आए और चारों को कड़ी मशक्कत के बाद जोहड़ से बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने मीना को मृत घोषित कर दिया, जबकि कृष्णा और ज्ञानवती की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों का उपचार गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। 

मीना के पति ने की जांच की मांग

सदर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह के अनुसार, मामले में मृतका मीना के पति रोहताश ने शिकायत दी है। वह मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Palwal News: बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को अंतिम सांस तक आजीवन कारावास की सजा

यह भी पढ़ें- Palwal Accident: पेंट बनाने की कंपनी में टैंक साफ करने उतरे दो मजदूरों की मौत, तीन की हालत गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.