Move to Jagran APP

भ्रष्‍टाचार पर बोले मनोहरलाल- न खाऊंगा, न खाने दूंगा, जिसने खाया है उसका भी निकाल दूंगा

हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने कहा कि भाजपा को भ्रष्‍टाचार सहन नहीं है। मैं न तो खाऊंगा और न ही खाने दूंगा। जिसने खाया है उसका भी निकाल लूंगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 12:19 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 09:00 PM (IST)
भ्रष्‍टाचार पर बोले मनोहरलाल- न खाऊंगा, न खाने दूंगा, जिसने खाया है उसका भी निकाल दूंगा

करनाल, जेएनएन। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भ्रष्‍टाचार पर जमकर हमले किए। उन्‍होंने कहा कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, जिसने खाया है उसका भी निकाल दूंगा। आपको तो केवल मेरा अगले पांच साल के लिए लाइसेंस रिन्यू करना है, आगे का काम मेरा। पिछले पांच साल में बिना किसी भेदभाव के प्रदेश की जनता की सेवा की और आगे यह सेवा और कईं गुना स्पीड से की जाएगी। प्रदेश में विकास की रफ्तार को देखकर विपक्ष में खलबली मची है।

loksabha election banner

सीएम ने जन आशीर्वाद यात्रा के तहत करनाल जिले के इंद्री, नीलोखेड़ी, घरौंडा और असंध में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब भाजपा की सरकार बनी थी तब विपक्ष ने कहा था कि यह सरकार अनुभवहीन है और कुछ ही महीनों की है। लेकिन, आज स्थिति है कि विपक्ष के नेताओं में भाजपा में शामिल होने की होड़ मची है। पिछली सरकारों में फैले भाई-भतीजावाद को समाप्त कर भाजपा सरकार ने प्रदेश में नौकरियों में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त किया। तबादला नीति में बदलाव किया गया।

 

उन्होंने कहा कि समाज के पिछड़े और गरीब लोगों के प्रति उनका बहुत लगाव है। पहले की सरकारें पर्ची और खर्ची पर नौकरी देती थी। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों को एचसीएस प्रमोट करने के लिए भर्ती निकाली गई थी, इसके लिए करीब 5000 आवेदन आए हमने पारदर्शिता के लिए लिखित परीक्षा कराई जबकि पहले की सरकारों में अपने चहेते को एचसीएस प्रमोट किया जाता था, लेकिन हमारा उद्देश्य सभी के साथ समान व्यवहार करना है।

यह भी पढ़ें: दो बच्‍चे की मां को हुआ युवक से प्‍यार, लोगों ने दी सरेआम दी ऐसी सजा, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें:  कुदरत ने की नाइंसाफी और किस्‍मत ने दिया हर कदम पर धाेखा, ...लेकिन ऐमी ने नहीं मानी हार

हाथ खड़े करो जिसके पास गैस कनेक्शन नहीं

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से पूछा कि हाथ खड़े करके बताओ किसके घर में गैस कनैक्शन नहीं है, कुछ 4-5 महिलाओं ने हाथ खड़े किए, तुरंत मुख्यमंत्री ने विधायक से कहा कि 48 घंटे में इनके घर गैस कनेक्शन पहुंचने चाहिए। वहीं महिलाओं से कहा कि कनेक्शन न मिले तो विधायक के घर का गैस सिलेंडर उठाकर ले आना। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने प्रदेश के हर घर में गैस कनेक्शन देने का निर्णय लिया था, जिसमें हम सफल भी हुए हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.