Move to Jagran APP

Jind News: रिहर्सल कर लौट रहे छात्रों की बस पर पथराव, तीन छात्रों को आई चोट

हरियाण के जींद में रिहर्सल कर लौट रहे छात्रों की बस पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। हादसे में तीन छात्रों को चोट आई हैं। लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। पकड़ा गया युवक सीनियर सैकेंडरी स्कूल जींद का छात्र है और वह कैथल रोड पर रहता है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 24 Jan 2023 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 01:03 PM (IST)
Jind News: रिहर्सल कर लौट रहे छात्रों की बस पर पथराव, तीन छात्रों को आई चोट
रिहर्सल कर लौट रहे छात्रों की बस पर पथराव, तीन छात्रों को आई चोट

जागरण संवाददाता, जींद : एकलव्य स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह में रिहर्सल करने के बाद विद्यार्थियों को लेकर जा रही निजी स्कूल की बस पर युवकों ने पथराव कर शीशा तोड़ दिया। इसमें बस में सवार तीन छात्रों के सिर में चोट आई। बस का शीशा तोड़ते ही युवक वहां से फरार हो गए, लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने पीछा करके एक युवक को पकड़ लिया। पकड़ा गया युवक सीनियर सैकेंडरी स्कूल जींद का छात्र है और वह कैथल रोड पर रहता है।

loksabha election banner

Haryana News: राम रहीम ने तलवार से काटा केक, चलाया सफाई अभियान; हजारों डेरा सेवादारों ने किया शहर साफ

बस के शीशे तोड़ने का पता चलते ही प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारी सिविल लाइन थाने में पहुंचे और घटना पर रोष जताते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर चल रही रिहर्सल के दौरान कोई भी सुरक्षा व्यवस्था नहीं है। जहां पर बाहरी युवकों का जमावड़ा लगा रहता है, इसके कारण रिहर्सल करने आने वाली छात्राओं को परेशानी होती है। अगर वहां पर तैनात अध्यापक विरोध करते हैं तो युवक हमला करने पर उतारू हो जाते हैं।

सोमवार को भी पटियाला चौक स्थित एक स्कूल की बस बच्चों को लेकर रिहर्सल करवाने के लिए एकलव्य स्टेडियम में लेकर गई थी। जब दोपहर बाद रिहर्सल करवाने के बाद विद्यार्थियों को स्टेडियम से बाहर लेकर आ रहे थे तो मुख्य गेट पर आधा दर्जन युवक खड़े हुए थे। जब अध्यापक कुलदीप ने उनको वहां से हटने के लिए कहा तो युवक तैश में आए गए और ऊंची आवाज में बोलने लगे। वहां पर तैनात दूसरे अध्यापकों ने वहां से उनको हटा दिया।

जब बस में 45 विद्यार्थियों को बैठाकर सफीदों रोड की तरफ निकली तो इसी दौरान उन युवकों ने ईंट उठाकर बस के पीछे के शीशे पर मार दिया। ईंट शीशे को तोड़ते हुए एक छात्र के सिर में लग गई, जबकि दो छात्रों को शीशा लगने से सिर में चोट आई। हमला होते ही बच्चे चिल्लाने लगे तो स्टेडियम से दूसरे स्कूलों के अध्यापक भी वहां पर आ गए।

लोगों ने पुलिस के हवाले किया युवक 

युवक वहां से फरार हो गए, लेकिन कुछ लोगों ने गाड़ी के माध्यम से उनका पीछा करके परशुराम चौक के पास ईंट मारने वाले युवक को पकड़ लिया और नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों के हवाले कर दिया। घायल छात्रों का बाईपास पर ही निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर उनको घर भेज दिया। बाद में युवक को सिविल लाइन थाने में हिरासत में ले लिया।

Haryana: सच हो रहा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का सपना, दादा ने पोती को घोड़ी पर बैठाकर निकाला बनवारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.