Move to Jagran APP

गैस एजेंसी मालिक समधी ने ही कराई थी हिसार में वकील की हत्‍या

हिसार में वरिष्‍ठ वकील सुभाष गुप्‍ता की हत्‍या उनके समधी ने ही कराई। गैस एजेंसी मालिक पवन बंसल ने पारिवारिक विवाद के कारण अपने कर्मचारियों से हत्‍या कराई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 25 Jan 2017 02:32 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2017 03:08 PM (IST)
गैस एजेंसी मालिक समधी ने ही कराई थी हिसार में वकील की हत्‍या
गैस एजेंसी मालिक समधी ने ही कराई थी हिसार में वकील की हत्‍या

जेएनएन, हिसार। यहां वरिष्ठ वकील सुभाष गुप्ता की हत्या उनके समधी ने ही कराई थी। उनके समधी पवन बंसल ने पारिवारिक कलक के कारण्ा अपनी गैस एजेंसी के कर्मचारियों से सुभाष गुप्ता की हत्या कराई थी। उनकी हत्या मंगलवार को शहर में एसपी कार्यालय व टाउन पार्क के बीच मुख्य सड़क पर चाकुआें से गोद कर दी गई थी। पुलिस ने पवन बंंसल सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

इस संबंध में यहां पत्रकाराें से बातचीत मेंं आइजी ओपी सिंह ने खुलासा किया। पवन बंसल नेशनल गैस एजेंसी का संचालक है। उन्होंने बताया कि उसने अपनी एजेंसी के कारिंदों से ही हत्या करवाई। बंसल सहित तीन गिरफ्तार कर वारदात में प्रयोग बाइक व गाड़ी बरामद कर ली गई है।

हिसार में हत्याकांड के बारे में जानकारी देते आइजी आेपी सिंह।

बता दें कि यहां मंगलवार शाम सुभाष गुप्ता अपनी इनोवा कार से जिला अदालत से शहर के अर्बन स्टेट स्थित अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान वह शहर के बीच से गुजर रहे दिल्ली-हिसार रोड पर पहुंचे तो एसपी आवास और टाउन पार्क के बीच में बाइक व अन्य कार में सवार लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह घायल हो गए अौर अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिसार में वरिष्ठ वकील की फिल्मी अंदाज में हत्या, वाहनों से घेर कर चाकुआें से गोदा

अाइजी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने वारदात के बाद जांच शुरू कर हमलावराें की तलाश शुरू कर दी थी। अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दह टीमें गठित कीं। पुलिस ने पूरी रात तलाशी आपरेशन चलाया।

उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमों ने शक के आधार पर 12 से पूछताछ की और घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरो की फुटेज की जांच की। इसके बाद पुलिस हमलावरों तक पंहुचने में सफल रही। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य अारोपियों की तलाश की जा रही है और उन्हें भी जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत्त पटवारी घर में घुस गया और अधेड़ महिला से किया दुष्कर्म

आइजी ने बताया कि पूरी वारदात की साजिश सुभाष गुप्ता के समधी पवन बंसल ने रची। उसने अपनी गैंस एजेंसी के कुछ कर्मचारियों से हत्या करवाई। कुछ समय से सुभाष गुप्ता और पवन बंसल के बीच घरेलू विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा कि पवन बंसल का पूर्व मे भी अपराधिक रिकार्ड होना सामने आया है। मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य व्यक्ति हिसार की महावीर कालोनी निवासी सुनील और हिसार के मीरका निवासी नरेश हैं।

यह भी पढ़ें: नहाते वक्त देवर ने बनाई भाभी की वीडियो, और फिर करता रहा ब्लैकमेल

आइजी के अनुसार, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात में महावीर कालोनी निवासी कुलदीप, सैनियान मोहल्ला निवासी कुनाल, महावीर कालोनी निवासी विकास और पवन उर्फ पांडा भी शामिल थे। उनको भी जल् ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई फोर्स गाड़ी व मोटर साइकिल भी कर ली गई है।

कुछ दिन पहले दी थी बुरे अंजाम की धमकी

पवन बंसल की बेटी का सुभाष के बेटे से शादी हुई थी और उनका तलाक का मामला चल रहा है। बताया जाता है कि अरीब सात-आठ साल पहले भी पवन बंसल हथियार बंद लोगाें के साथ सुभाष गुप्ता के घर गया था और उसका बुरा अंजाम करने की धमकी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.