Move to Jagran APP

Hisar: मार्केट कमेटी की दुकान के पीछे की दीवार तोड़ सामान चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने दर्ज की FIR

Hisar Thief News नई सब्जी मंडी के साथ स्थित मार्केट कमेटी की दुकानों में से एक दुकान में मंगलवार रात चोर पीछे की दीवार तोड़कर सामान चुरा ले गया। चोर दीवार के अंदर से दो बार दुकान में घुसा और तोड़ी गई दीवार से दुकान में रखा सामान ले गए।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkThu, 02 Feb 2023 04:57 PM (IST)
Hisar: मार्केट कमेटी की दुकान के पीछे की दीवार तोड़ सामान चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने दर्ज की FIR
सीसीटीवी फुटेज में दुकान के गल्ले का ताला तोड़ता चोर।

हिसार, जागरण संवाददाता। नई सब्जी मंडी के साथ स्थित मार्केट कमेटी की दुकानों में से एक दुकान में मंगलवार रात चोर पीछे की दीवार तोड़कर सामान चुरा ले गया। चोर दीवार के अंदर से दो बार दुकान में घुसा और तोड़ी गई दीवार से दुकान में रखा सामान ले गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में दिखाई दिया कि चोर रात 12:50 बजे दुकान में दीवार तोड़कर घुसा था।

दुकान मालिक की शिकायत पर एचटीएम थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। टिब्बा दानाशेर के रहने वाले विजय रावत ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी नई सब्जी मंडी के साथ मार्केट कमेटी की दो दुकानें हैं। जिसमें वह इलेक्ट्रानिक और मोबाइल फोन बेचने का काम करता है।

यह भी पढ़ें-"कुरान की कसम खाता हूं, तेरे को छोड़ने वाला नहीं", गुरुग्राम में गोरक्षा प्रमुख को फिर मिली धमकी

मोबाइल एसेसरीज लेकर फरार

मंगलवार रात एक बजे उसकी दुकान में पीछे से दीवार तोड़ कर चोर घुस गया। अंदर से तीन एलइडी और कुछ ब्ल्यूटूथ, मोबाइल एसेसरीज और गल्ला तोड़कर लगभग 1500 रुपये चोरी कर ले गया।

दीवार तोड़ने के बाद करीब 50 मिनट दुकान के अंदर रहा चोर

सीसीटीवी फुटेज में दिखा की करीब 50 मिनट चोर दुकान के अंदर रहा। चोर दुकान में मंगलवार रात 12 बजकर 50 मिनट पर दीवार तोड़कर घुसा। इसके बाद रात एक बजकर छह मिनट पर तोड़ी गई दीवार से एलइडी और अन्य एसेसरीज चोरी करके ले गया। इसके बाद आरोपित करीब एक बजकर 28 मिनट पर दोबारा दुकान में घुसा। करीब 1:36 बजे चोर वहां से म्यूजिक सिस्टम और साउंड सिस्टम ले गया। दुकान मालिक ने बताया कि दुकानों के पीछे सब्जी मंडी की दीवार है, वहां झाड़ियां हैं। चोरों ने यहीं से दीवार तोड़ी थी।

यह भी पढ़ें-Kaithal Crime: सात साल पहले मर चुके व्यक्ति के नाम पर खुलवाया खाता फिर लिया बैंक से लोन, पुलिस कर रही तलाश