Move to Jagran APP

एलपीएस बोसार्ड कंपनी के एमडी एवं समाजसेवी राजेश जैन के घर रोहतक पहुंची सीबीआई की टीम

उद्योगपति एवं समाजसेवी राजेश जैन के रोहतक में आवास पर दिल्‍ली हेड क्‍वार्टर से सेंटर ब्‍यूरो ऑफ इन्‍वेस्‍टीगेशन (सीबीआई) की टीम पहुंची है। काफी देर से सेक्टर 1 स्थित उनके आवास पर सीबीआई की आठ सदस्य टीम दो गाड़ियों में पहुंची हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 01:27 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 01:27 PM (IST)
एलपीएस बोसार्ड कंपनी के मालिक राजेश जैन के घर के बाहर खड़ी सीबीआई टीम की गाडि़यां

रोहतक, जेएनएन। सुप्रसिद्ध समाजसेवी व उद्योगपति राजेश जैन के रोहतक में आवास पर दिल्‍ली हेड क्‍वार्टर से सेंटर ब्‍यूरो ऑफ इन्‍वेस्‍टीगेशन (सीबीआई) की टीम पहुंची है। काफी देर से सेक्टर 1  स्थित उनके आवास पर सीबीआई की आठ सदस्य टीम दो गाड़ियों में पहुंची हुई है। आवास का मेन गेट बंद करा दिया गया है। किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। करीब दो घंटे से सीबीआई की जांच चल रही है।

बताया जा रहा है कि किसी पुराने मामले को लेकर सीबीआई की टीम रोहतक पहुंची है। मकान में उद्योगपति राजेश जैन के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी अंदर ही है, जिनसे पूछताछ चल रही है। हालांकि स्थानीय पुलिस ने सीबीआई की छापेमारी की कार्रवाई से जानकारी होने से इनकार किया है। मगर बाहर खड़ी सीबीआई की टीम की गाडि़यों पर सीबीआई के स्‍टीकर लगे हुए हैं।

बता दें कि राजेश जैन एलपीएस बोसार्ड कंपनी के एमडी हैं और उनकी कंपनी में नट बोल्‍ट का उत्‍पादन होता है। एशिया के कई देशों के साथ उनकी कंपनी डील करती है। नट बोल्‍ट की क्‍वालिटी को लेकर दूसरे देशों में भी चर्चा होती है तो देश और दुनिया में अंतरिक्ष में भेजे जाने वाले यानों में भी उनकी कंपनी के नट बोल्‍ट लगते हैं। उनकी कंपनी ने लॉकडाउन में काफी नुकसान झेला और उत्‍पादन में काफी कमी भी देखने को मिली। मगर फिर से उनकी कंपनी अब अच्‍छी स्थिति में आने लगी थी।

इतना ही नहीं राजेश जैन को एक प्रसिद्ध समाजसेवी के रूप में भी जाना जाता है। वे अलग अलग तरह के कार्यक्रमों में शिरकत और अनुदान देते रहते हैं। इसके साथ ही आज रोहतक में महम सीट पर निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के भी करीब 30 ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम भी पहुंची है। रोहतक में एक साथ दो बड़े लोगों के यहां आयकर टीम और सीबीआई के पहुंचने से विषय चर्चा में बना हुआ है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.