Move to Jagran APP

Gurugram Serial killer Arrested: गुरुग्राम से सीरियल किलर गिरफ्तार, लगातार 3 रात में 3 कत्ल

Gurugram Serial killer Arrested मूलरूप से बिहार के अररिया जिले के रहने वाले इस सीरियल किलर ने 24 25 और 26 नवंबर की रात को लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। गुरुग्राम ने गिरफ्तारी के बाद यह खुलासा किया है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 12:36 PM (IST)
Gurugram Serial killer Arrested: गुरुग्राम से सीरियल किलर गिरफ्तार, लगातार 3 रात में 3 कत्ल
साइबर सिटी में एक बार फिर सीरियल किलर कांड सामने आया है।

गुरुग्राम [आदित्य राज]। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक खूंखार सीरियल किलर गिरफ्तार हुआ है। मूलरूप से बिहार के अररिया जिले के रहने वाले इस सीरियल किलर ने 24, 25 और 26 नवंबर की रात को लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस सीरियल किलर का नाम मुहम्मद रजी है। इस गिरफ्तारी के बाद  पिछले महीने तीन दिनों के दौरान लगातार मिले तीन शवों की गुत्थी भी सुलझ गई है। तीनों युवक की हत्या एक ही व्यक्ति ने की थी। यह सनसनीखेज जानकारी सेक्टर-47 इलाके में मिले शव मामले की जांच के दौरान बृहस्पतिवार रात इफको चौक से गिरफ्तार युवक मुहम्मद रजी से पूछताछ में सामने आई। युवक की पहचान मूल रूप से बिहार के अररिया जिले के गांव खलीलाबाद निवासी मोहम्मद रजी के रूप में की गई। उसने स्वीकार किया कि है 23, 24 एवं 25 नवंबर की रात अलग-अलग इलाकों में तीन युवक की हत्या कर उसी ने शव फेंका था।

loksabha election banner

बता दें कि सेक्टर-29 थाना इलाके में 24 नवंबर को एक शव बरामद किया गया था। 25 नवंबर की शाम दिल्ली-जयपुर हाईवे के किनारे गांव झाड़सा के नजदीक पार्क से एक शव बरामद किया गया था। बाद में शव की पहचान मूल रूप से उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात जिले के गांव जसवापुर निवासी 29 वर्षीय अखिलेश के रूप में की गई थी। वह गांव झाड़सा में किराये पर रहकर एक निजी सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करते थे। 26 नवंबर को सेक्टर-47 इलाके की झाड़ियों में भी एक युवक का सिर कटा शव मिला था। शव की पहचान मूल रूप से उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव चितकुरा निवासी 26 वर्षीय राकेश के रूप में की गई थी। बड़े भाई योगेश की शिकायत पर मामले की जांच से ही सीरियल किलर कांड सामने आया। पूछताछ से सामने आएगा कि आखिर वह हत्या क्यों करता था। वैसे प्रारंभिक पूछताछ से साफ है कि वह पहले लूटपाट करता था। पकड़ में नहीं आए इसलिए हत्या कर देता था।

क्राइम ब्रांच की दो टीमों ने की संयुक्त रूप से जांच

तीन दिनों के भीतर तीन शव मिलने की जांच क्राइम ब्रांच की पालम विहार एवं सेक्टर-40 टीम को सौंपी गई थी। दोनों टीमों के संयुक्त प्रयास से आरोपित पकड़ में आ गया। बता दें कि इससे पहले वर्ष 2006 एवं 2018 के दौरान भी गुरुग्राम में सीरियल किलर कांड सामने आया था।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.