Move to Jagran APP

सोनू खान मिस्टर और चंचल राघव मिस फ्रेशर चुनी गई

KIIT college केआइआइटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन में बीएड प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के नए बैच के स्वागत में फ्रेशर पार्टी का आयोजन हुआ।

By Edited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 04:42 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:18 PM (IST)
सोनू खान मिस्टर और चंचल राघव मिस फ्रेशर चुनी गई
सोनू खान मिस्टर और चंचल राघव मिस फ्रेशर चुनी गई

गुरुग्राम, जेएनएन। केआइआइटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन में बीएड प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के नए बैच के स्वागत में 'फ्रेशर पार्टी' का आयोजन किया गया। द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने नए विद्यार्थियों का तिलक लगाकर स्वागत किया।

loksabha election banner

आयोजन में ड्रेस कलर थीम 'ब्लैक एंड व्हाइट' रखा गया। द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने एकल और समूह नृत्य की प्रस्तुति से समां बांध दिया। प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा किया गया रैंप वॉक आकर्षण का केंद्र रहा। इसके बाद परिचय, टैलेंट हंट, रैंप वॉक और प्रश्न-उत्तर के बाद सोनू खान को मिस्टर और चंचल राघव को मिस फ्रेशर चुना गया।

केआइआटी की मेंटर नीलिमा कामराह ने विद्यार्थियों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताया और अनुशासन में रहने की सीख दी। संस्थान के नियमों की विस्तृत से जानकारी दी गई और प्राध्यापकों से परिचित कराया गया। इस मौके पर संस्थान के सभी प्राध्यापक और स्टाफ उपस्थित रहे।

वायु प्रदूषण फैलाने वालों पर चला सरकार का डंडा, लगा 1 करोड़ रुपये का जुर्माना

Facebook Live कर युवक ने दिल्‍ली के प्रेम नगर थाने में खुद को लगाई आग, देखें वीडियो

ग्रेप लागू होने से पहले बवाल, ईपीसीए के आदेश पर उद्योग जगत ने कहा- करोड़ों का होगा नुकसान

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.