पटौदी (गुरुग्राम)। मुख्यमंत्री मनोहर लाल लोगों के दुख-दर्द को कितना करीब से समझते हैं, यह नजारा मंगलवार शाम पटौदी में देखने को मिला। यहां आयोजित भाजपा की जनसभा में शामिल होने के बाद जब मुख्यमंत्री अपने वाहन में बैठकर गुरुग्राम के लिए चले।

मुख्‍यमंत्री के चलते ही पुलिस कर्मियों ने रोका आम वाहन का रास्‍ता

इससे पहले ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने आम वाहनों को रोक दिया था इसके कारण एक एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। हालांकि पुलिस कर्मी उसे निकलवाने के लिए प्रयासरत थे, मगर वाहनों की लाइन लंबी होने के चलते एंबुलेंस निकल नहीं पा रही थी।

जाम में फंसे एंबुलेस को देखते ही सीएम वाहन से उतर गए

यह दृश्य देख मुख्यमंत्री अपने वाहन से नीचे उतर गए और करीब सौ मीटर पीछे की ओर चलकर एंबुलेंस के लिए रास्ता साफ कराने लगे। मुख्यमंत्री को यह करते देख पुलिस कर्मी भी जी जान से जुटे और मुख्यमंत्री के सुरक्षा काफिले में शामिल अधिकारी भी यातायात कंट्रोल करने में लग गए।

10 मिनट में ही सबके सहयोग से एंबुलेंस जाम से बाहर हुई 

दस मिनट के अंदर ही एंबुलेंस जाम से बाहर निकल आई। उसमें बैठे मरीज के परिजनों से वाहन से निकल मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया।

10 मिनट तक रुके ताकि जाम में नहीं फंसे दुबारा

एंबुलेंस के निकलने के बाद मुख्यमंत्री दस मिनट रुके रहे ताकि आगे फिर एंबुलेंस जाम में नहीं फंसे। मुख्यमंत्री के इस अंदाज को देख आसपास खड़े लोग भी तारीफ करते नजर आए।

दिल्‍ली वालों के लिए खुशखबरी, 17 अक्‍टूबर को रहेगी आधे दिन की छुट्टी

शिक्षकों की नियुक्ति रद होने पर दक्षिणी निगम में हंगामा, दिल्‍ली सरकार पर लगे आरोप 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप