Move to Jagran APP

बिहार के लड़के के करामात से परेशान हुई गुरुग्राम पुलिस, चार साल बाद खुला राज तो हुआ गिरफ्तार

Gurugram Crime बिना कागजात लिए एयरटेल एवं जियो सहित कई अन्य कंपनियों के सिम बेचने के मामले का सेक्टर-44 इलाके में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने बुधवार को भंडाफोड़ किया। मौके से ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 06:44 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 07:12 PM (IST)
बिहार के लड़के के करामात से परेशान हुई गुरुग्राम पुलिस, चार साल बाद खुला राज तो हुआ गिरफ्तार
दुकान में कागजात की जांच करती हुई टीम।

गुरुग्राम (आदित्य राज)। बिना कागजात लिए एयरटेल एवं जियो सहित कई अन्य कंपनियों के सिम बेचने के मामले का सेक्टर-44 इलाके में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने बुधवार को भंडाफोड़ किया। मौके से ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पहचान कन्हई कालोनी में किराये पर रहने वाले मूल रूप से बिहार के सुपौल जिले के गांव लक्ष्मीपुर निवासी विजय कुमार मंडल के रूप में की गई।

loksabha election banner

प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक आरोपित मिथिला कम्युनिकेशन के नाम से पिछले चार साल से दुकान चला रहा था। ज्यादा पैसे लेकर बिना कागजात के ही सिम बेचता था। सीएम फ्लाइंग स्क्वायड गुरुग्राम के प्रभारी डीएसपी इंद्रजीत यादव को सूचना मिली थी कि सेक्टर-44 इलाके में बिना कागजात लिए ही दुकानदार सिम बेचता है।

इसके बाद टीम बनाकर मौके पर भेजा गया। जैसी सूचना मिली वैसा ही मौके पर दिखा। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ से साफ होगा कि आरोपित ने बिना कागजात के कितने सिम बेचे। बता दें कि गत वर्ष 22 अक्टूबर को भी सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने सेक्टर-18 थाना इलाके में बिना कागजात के सिम बेचने के मामले का भंडाफोड़ किया था। कागजात में धोखाधड़ी करके सात लोगों की आइडी पर 102 लोगों को कनेक्शन जारी किए गए थे।

गुरुग्राम के सोहना में शहर पुलिस चौकी के पास एक सड़क हादसा हो गया। यहां गुरुग्राम की ओर से तेजी से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्‍कर मार दी इससे वहां कुछ देर  के लिए अफरातफरी मच गई।  यह हादसा मंगलवार रात करीब दस बजे हुआ था।  हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने तेजी दिखाते हुए ट्रक चालक को मौके पर से ही पकड़ लिया। पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।  इधर, पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को घरवालों को सौंप दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मौत का शिकार हुए तीस वर्षीय दिनेश शर्मा गांव नूंह जिले के उलेटा गांव के रहने वाले थे। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.