Move to Jagran APP

Gurugram News: जिला परिषद के 65 और पंचायत समिति के 246 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज

Gurugram Panchayat Chunav मतगणना 27 नवंबर को सुबह आठ बजे शुरू होगी। मतगणना के लिए छह टेबल लगाई गई है प्रत्येक वार्ड के लिए 12 से 13 राउंड होंगे। प्रत्याशी को छह मतगणना एजेंट बनाने की परमिशन दी गई है। प्रत्याशी खुद भी मतगणना केंद्र पर मौजूद रह सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek KumarPublished: Sat, 26 Nov 2022 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 08:30 PM (IST)
Gurugram News: जिला परिषद के 65 और पंचायत समिति के 246 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज
मतगणना 27 नवंबर को सुबह आठ बजे शुरू होगी।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के लिए नौ नवंबर को हुए चुनाव का फैसला रविवार को होगा। जिला परिषद के 65 और पंचायत समिति के 246 उम्मीदवारों का भाग्य ईवीएम में बंद हैं। मतगणना 27 नवंबर को होगी। 

loksabha election banner

जिला परिषद के 10 वार्ड के लिए 65 उम्मीदवार 

जिला परिषद के 10 वार्डों के लिए 65 उम्मीदवारों में 35 पुरुष और 30 महिलाएं हैं। पंचायत समिति के 68 सदस्यों के लिए 246 उम्मीदवारों में 146 पुरुष और 100 महिला उम्मीदवार शामिल हैं। सेक्टर 14 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय में जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना को लेकर संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया गया। पहले जिला परिषद सदस्यों तथा इसके बाद पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना करवाई जाएगी। 

कितने बजे से शुरू होगी मतगणना 

मतगणना 27 नवंबर को सुबह आठ बजे शुरू होगी। मतगणना के लिए छह टेबल लगाई गई है प्रत्येक वार्ड के लिए 12 से 13 राउंड होंगे। प्रत्याशी को छह मतगणना एजेंट बनाने की परमिशन दी गई है। प्रत्याशी खुद भी मतगणना केंद्र पर मौजूद रह सकता है।

उपायुक्त ने लिया मतगणना केंद्र पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा  

रविवार 27 नवंबर को जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव के उम्मीदवारों के भाग्य का पिटारा खुलेगा। इसे लेकर उपायुक्त निशांत कुमार यादव शनिवार की शाम सेक्टर-14 स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में बनाए गए मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था जांचने के लिए मतदान केंद्र के दरवाजे पर सील लगे ताले को गंभीरता से देखते हुए नजर आए।

Delhi News: निशानेबाजी में अदिति सेजवाल ने जीते कांस्य पदक, रोज करती हैं पांच से छह घंटे प्रैक्टिस

Noida News: मंदिर निर्माण की मांग को लेकर भड़के ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रींस सोसायटी के लोग

Ghaziabad News: सामने आई गंभीर लापरवाही, प्रसव के दौरान 24 गर्भवतियों की मौत; 9 को हुआ ब्रेन हेमरेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.