Move to Jagran APP

Haryana: मालिक को मिली गाली देने की खौफनाक सजा, खुन्नस में कर्मचारी ने की हत्या; 15 दिन पहले ही रखा था नौकरी पर

Gurugram Farm House Owner Murder हरियाणा के गुरुग्राम में गाली देने पर एक कर्मचारी ने अपने मालिक को मौत के घाट उतार दिया। आरोपित सोते समय सब्जी काटने वाली चाकू से मालिक को गोद डाला। पुलिस पूछताछ में आरोपित जुर्म कबूला है।

By JagranEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 25 Sep 2022 03:56 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 03:56 PM (IST)
Haryana: मालिक को मिली गाली देने की खौफनाक सजा, खुन्नस में कर्मचारी ने की हत्या; 15 दिन पहले ही रखा था नौकरी पर
Haryana: फार्म हाउस मालिक ने दी गाली, खुन्नस में कर्मचारी ने की हत्या; 15 पहले रखा था नौकरी पर

सोहना(गुरुग्राम), सतीश राघव। सोहना की गहलोत विहार कालोनी निवासी सतीश यादव(42) की शनिवार देर रात उनके फार्महाउस में हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम फार्महाउस में पंद्रह दिन पहले नियुक्त कर्मचारी पवन ने दिया।

loksabha election banner

सतीश ने काम सही नहीं करने पर दो दिन पहले उसे फटकार लगाई थी। तभी से आरोपित खुन्नस में था। शनिवार शाम को फिर डांट पड़ी तो रात में सोते हुए सतीश को सब्जी काटने वाली चाकू से गोद डाला। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खेती के काम के लिए रखे थे दो कर्मचारी

सतीश पांच भाई हैं। सोहना से ही कुछ दूरी पर उनके खेत हैं वहीं पर उन्होंने फार्म हाउस बना रखा है। खेती तथा अन्य काम के लिए उन्होंने दो कर्मचारी सोनू और पवन को रखा था। सोनू कई साल से कार्यरत है। जबकि उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिला के गांव एंटा निवासी पवन को पंद्रह दिन पहले ही सतीश ने रखा था।

ठीक से काम न करने पर लगाई थी फटकार

काम ठीक से नहीं करने की वजह से दो दिन पहले सतीश ने पवन को फटकार लगाई थी। तभी से पवन खुन्नस रखने लगा था। सतीश रात में फार्म हाउस में ही रहते थे। रात नौ बजे खाना खाने के बाद जब वह कमरे में सो गए थे। रात एक बजे के बाद पवन ने चाकू से उनके ऊपर कई वार किए। सतीश के चीखने पर सोनू की नींद खुली तो उसने पवन को चाकू मारते देखा।

Haryana News: शमशान में नहीं टीन शेड, बारिश से बचने के लिए तिरपाल तानकर किया अंतिम संस्कार

Gurugram: पत्नी पर चाकू से किया जानलेवा हमला, शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तब तक पति हो चुका था फरार

शाम को डाटा था, रात में सोते हुए चाकू से गोद डाला

सोनू ने तुरंत सतीश के भाई संदीप को उनके मोबाइल पर काल कर बताया तो संदीप मौके पर पहुंचे और पवन को पकड़ लिया। घर के अन्य लोग मरणासन्न हालत में सतीश को सोहना के नागरिक अस्पताल ले गए जहां डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से पूछताछ में आरोपित ने कबूला की सतीश द्वारा गाली देने से उसे गुस्सा आया था। सोहना थाने में पवन के विरुद्ध हत्या के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.