Move to Jagran APP

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी पर मुकदमा दर्ज, सरेआम गली में लिटाकर युवक पर बरसाए थे डंडे

बिट्टू बजरंगी द्वारा एक युवक को डंडे से पिटाई करने के मामले में उस पर मुकदमा दर्ज हो गया है। बिट्टू बजरंगी ने पिटाई की वीडियो अपने स्टेटस पर भी लगा ली थी। बाद में जब मामला गर्माया तो इसे हटा लिया गया। वीडियो में एक पुलिसकर्मी बीड़ी पीते हुए दिखाई दे रहा है। वह बिट्टू बजरंगी का गनमैन है।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Wed, 03 Apr 2024 08:14 AM (IST)
नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी पर मुकदमा दर्ज, सरेआम गली में लिटाकर युवक पर बरसाए थे डंडे
Faridabad News: बिट्टू बजरंगी पर युवक को बंधक बनाकर मारपीट का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। नूंह उपद्रव के आरोपित बिट्टू बजरंगी द्वारा एक युवक को डंडे से पिटाई करने के मामले में उस पर मुकदमा दर्ज हो गया है। 

इसकी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर मंगलवार दिनभर वायरल होती रही थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर यह कार्रवाई की है।

बिट्टू बजरंगी ने पिटाई की वीडियो अपने स्टेटस पर भी लगा ली थी। बाद में जब मामला गर्माया तो इसे हटा लिया गया। वीडियो में एक पुलिसकर्मी बीड़ी पीते हुए दिखाई दे रहा है।

वह बिट्टू बजरंगी का गनमैन है। दरअसल 13 दिसंबर की आधी रात के बाद कुछ युवकों ने बिट्टू के भाई महेश को आग लगा दी थी। इससे उसकी मौत हो गई थी। यह मामला खूब गर्म रहा। इसके बाद बिट्टू की सुरक्षा बढ़ाते हुए उसे एक गनमैन दे दिया गया। अब गनमैन उनके साथ रहता है। 

ये भी पढ़ें-

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई, पैर रखकर युवक को डंडे से जमकर पीटा

बच्चियों को उठाने का लगाया आरोप

वीडियो सुनने पर बिट्टू यह कह रहा है कि यह बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जाता है। पहले तीन-चार युवक एक युवक को पकड़कर उल्टा करते हैं। इसके बाद बिट्टू उसे तीन-चार डंडे मारता है। बिट्टू ने पीड़ित के पैर के ऊपर पैर रखे हुए हैं।