Move to Jagran APP

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई, पैर पर पैर रखकर युवक को डंडे से जमकर पीटा

नूंह उपद्रव (Nuh Violence) के आरोपित बिट्टू बजरंगी द्वारा एक युवक को डंडे से पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया के प्लेटफॉर्म पर मंगलवार को दिनभर प्रसारित होता रहा। इसकी सूचना सारन थाना पुलिस को लगी। पुलिस ने बिट्टू को बुलाकर इस बारे में पूछताछ की। अब पुलिस पिटाई का शिकार हुए युवक की शिकायत का इंतजार कर रही है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Tue, 02 Apr 2024 06:22 PM (IST)
नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई, पैर पर पैर रखकर युवक को डंडे से जमकर पीटा
जमीन पर लेटे हुए युवक को डंडे मारता हुआ बिट्टू बजरंगी।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। नूंह उपद्रव (Nuh Violence) के आरोपित बिट्टू बजरंगी द्वारा एक युवक को डंडे से पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया के प्लेटफॉर्म पर मंगलवार को दिनभर प्रसारित होता रहा। इसकी सूचना सारन थाना पुलिस को लगी।

पुलिस ने बिट्टू को बुलाकर इस बारे में पूछताछ की। अब पुलिस पिटाई का शिकार हुए युवक की शिकायत का इंतजार कर रही है। पुलिस का दावा है कि शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बिट्टू बजरंगी ने पिटाई का वीडियो अपने स्टेटस पर भी लगाया था। बाद में जब मामला गर्माया तो इसे हटा दिया। वीडियो में एक पुलिसकर्मी बीड़ी पीते हुए दिखाई दे रहा है। वह बिट्टू बजरंगी का गनमैन है।

दरअसल 13 दिसंबर की आधी रात के बाद कुछ युवकों ने बिट्टू के भाई महेश को आग लगा दी थी। इससे उसकी मौत हो गई थी। यह मामला खूब गर्म रहा। इसके बाद बिट्टू की सुरक्षा बढ़ाते हुए उसे एक गनमैन दे दिया गया। अब गनमैन उनके साथ रहता है।

बच्चियों को उठाने का लगाया आरोप

वीडियो सुनने पर बिट्टू यह कह रहा है कि यह बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जाता है। पहले तीन-चार युवक एक युवक को पकड़कर उल्टा करते हैं। इसके बाद बिट्टू उसे तीन-चार डंडे मारता है। बिट्टू ने पीड़ित के पैर के ऊपर पैर रखा है। 

यह मामला शराब पीने से जुड़ा है। कोई बच्चियों को लेकर नहीं गया। इस बारे में पूरी जानकारी ले ली है। किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती। यदि किसी ने कोई भी अपराध किया है तो इसकी शिकायत पुलिस को दी जा सकती थी। इस तरह सरेआम किसी की डंडे से पिटाई करना अपराध है। अब पीड़ित को तलाश रहे हैं। यदि वह शिकायत देगा तो बिट्टू व अन्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी। -संग्राम दहिया, थाना प्रभारी, सारन