Move to Jagran APP

शारजाह में छा गया हरियाणा का छोरा राहुल तेवतिया, एक ओवर में जड़े 5 छक्के; परिजनों ने जताई खुशी

राहुल तेवतिया ने 31 गेंदों पर 53 रनों की यादगार पारी खेली जिसमें 7 छक्के शामिल रहे। राहुल की इस विस्मरणीय पारी पर सेक्टर-8 निवास पर देर रात तक खुशियों भरा माहौल रहा। राहुल जिला अदालत में प्रैक्टिस करने वाले एडवोकेट केपी तेवतिया के पुत्र हैं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 08:19 AM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 08:19 AM (IST)
शारजाह में छा गया हरियाणा का छोरा राहुल तेवतिया, एक ओवर में जड़े 5 छक्के; परिजनों ने जताई खुशी
हरियाणा के हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया के परिजनों की तस्वीर

फरीदाबाद  [सुशील भाटिया]। औद्योगिक नगरी फरीदाबाद के युवा क्रिकेटर राहुल तेवतिया रविवार रात शारजाह स्टेडियम में छा गए। अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन करते हुए हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने आइपीएल में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स को हार के भंवर से बाहर निकाल कर जीत दिलाई। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में राहुल तेवतिया पर विश्वास जताते हुए कप्तान स्मिथ ने नंबर 2 पर भेजा।

loksabha election banner

शुरुआत में राहुल तेवतिया बल्लेबाजी में संघर्ष करते नजर आए, पर शेल्डन काट्रैल के 18वें ओवर में राहुल ने धूम मचा दी और पहली 4 गेंदों पर ही 4 छक्के जड़ दिए, पांचवी गेंद उनसे मिस हुई पर छठी गेंद पर राहुल ने एक और छक्का जड़ दिया। राहुल तेवतिया ने अगले ओवर में भी एक और छक्का लगाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम का स्कोर 222 तक पहुंचा दिया। अगली गेंद पर राहुल आउट हो गए पर तब तक वह राजस्थान रॉयल्स को जीत के मुहाने पर ले जा चुके थे।

राहुल तेवतिया ने 31 गेंदों पर 53 रनों की यादगार पारी खेली जिसमें 7 छक्के शामिल रहे। राहुल की इस विस्मरणीय पारी पर सेक्टर-8 निवास पर देर रात तक खुशियों भरा माहौल रहा। राहुल जिला अदालत में प्रैक्टिस करने वाले एडवोकेट केपी तेवतिया के पुत्र हैं। राहुल की धमाकेदार पारी के बाद केपी तेवतिया और चाचा धर्मवीर तेवतिया के फोन बधाई संदेश देने के लिए बजते रहे। आस-पड़ोस के लोग उनके निवास पर पहुंचे जहां केपी तेवतिया ने बधाइयां स्वीकार करते हुए सबका मुंह मीठा कराया।

परिवार में खुशियों का माहौल

राहुल तेवतिया की धमाकेदार विजयी पारी के बाद सेक्टर-8 सिही क्षेत्र में तेवतिया परिवार को बधाई देने वालों का सिलसिला रात से लेकर अभी दोपहर तक जारी है। तेवतिया के पिता केपी तेवतिया एडवोकेट हैं और जिला अदालत में प्रेक्टिस करते हैं। राहुल ने देर रात माता प्रेमवती व दादी धर्मवती से फोन पर बात कर आशीर्वाद लिया, वहीं भांजी मायरा ने मामा से बात कर आगे के लिए शुभकामनाएं दी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.