फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। फरीदाबाद के सेक्टर-7ए में पति-पत्नी, बेटी व दामाद की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। मृतकों की पहचान डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता (58 वर्ष) पत्नी सुदेश, सौरभ कटारिया निवासी मेरठ और प्रियंका कटारिया के रुप में हुई है। सौरभ कटारिया मूलरूप से मेरठ के रहने वाले थे। वे वारदात से पहले पत्नी के साथ गाजियाबाद जिले के वैशाली में रहते थे। वे यहां पर मुलाकात करने आये थे।

मृतक डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता एक्सरे क्लीनिक चलाते थे। जानकारी के मुताबिक डॉ.प्रवीन की हत्या क्लीनिक के नीचे हुई। बाकी अन्य तीन लोगों की हत्या कमरे में हुई। 

बताया जा रहा है कि शनिवार को दिन भर जब क्लीनिक नहीं खुला और पड़ोसियों ने डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया। फोन रिसीव नहीं होने पर लोगों ने गुरुग्राम में रह रहे डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता के बेटे दर्पण को फोन किया। जब बेटे ने गुरुग्राम से आकर देखा तो उसके होश उड़ गए। दर्पण ने देखा कि परिवार के सभी लोग लहूलुहान पड़े हैं। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। 

बेटे दर्पण ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही हत्या के बारे में ज्यादा जानकारी मिल पाएगी। 

बेटी व दामाद के मोबाइल साथ ले गया हमलावर

हमलावर जाते हुए मेहंदीरत्ता दंपती के बेटी व दामाद के मोबाइल भी साथ ले गया। शाम को किसी राहगीर को इनमें से एक मोबाइल अजरोंदा चौक के पास पड़ा मिला। उसने यह मोबाइल पुलिस को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ेंः डॉक्टर के परिवार की 4 लोगों की हत्या में बेहद कराबी का हाथ!, CCTV में मिले अहम सुराग Faridabad News

Ayodhya Verdict: अफवाह फैलाने के आरोप में यूपी नव निर्माण सेना अध्यक्ष समेत दो गिरफ्तार

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: Mangal Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप