नई दिल्ली/फरीदाबाद, ऑनलाइन डेस्क। आगामी 16 दिसंबर, 2019 को निर्भया कांड को पूरे 7 साल हो जाएंगे, लेकिन दिल्ली-एनसीआर में यूपी, हरियाणा और दिल्ली पुलिस के महिला सुरक्षा को लेकर दावे कहीं नहीं ठहरते। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक बार फिर एक एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली युवती के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देने की तैयारी थी, लेकिन वह किसी तरह बचकर निकली और इसकी शिकायत पुलिस से की। घटना मंगलवार की है, लेकिन मीडिया में इसका खुलासा शुक्रवार को हुआ। वहीं, मामले के सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

अर्द्धनग्न अवस्था में भागकर बचाई आबरू 

घटनाक्रम के मुताबिक, फरीदाबाद में एमएनसी में जॉब करने वाली युवती गुरुग्राम जाने के लिए कार में सवार थी। रास्ते में ड्राइवर की नीयत खराब हो गई और वह कार रोककर दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इस कड़ी में ड्राइवर ने बंदूक की नोक पर युवती के कपड़े जबरन उतार दिए और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इस बीच हिम्मत दिखाते हुए युवती ने ड्राइवर को धक्का दिया और अपनी आबरू बचाने के लिए कार से निकलकर अर्द्धनग्न अवस्था में ही भागी।

पुलिस में की शिकायत

युवती की मानें तो वाहन चालक अचानक सुनसान रास्ते पर गाड़ी ले जाने लगा। थोड़ी देर तो कुछ समझ नहीं आया और जब समझ  आया तो ड्राइवर को रोका। फिर कुछ दूर जाकर सुनसान रास्ते में कार रोक ली और बंदूक के दम पर कपड़े उतरवा लिए।  युवती का कहना है कि उसने ड्राइवर को धक्का देकर अपनी आबरू बचाई और पुलिस थाने में शिकायत की। 

पुलिस जुटी जांच में

वहीं, मामले के सामने आते ही फरीदाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया। युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच जुट गई है। पुलिस की कहना है कि युवती के बताए हुलिये के आधार पर ड्राइवर की तलाश तेज कर दी गई है। वहीं, सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है। 

मरने से पहले Girl Friend से युवक ने ऐसा क्या कहा कि दिल्ली के लोग हैं हैरान

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप