Move to Jagran APP

मरने से पहले Girl Friend से युवक ने ऐसा क्या कहा कि दिल्ली के लोग हैं हैरान

Love Failure Story यह खूनी लव स्टोरी दिल्ली के रहने वाले हरप्रीत (30) की है। पूरे मामले का खुलासा एक सुसाइड नोट और वीडियो से हुआ है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 07:45 PM (IST)
मरने से पहले Girl Friend से युवक ने ऐसा क्या कहा कि दिल्ली के लोग हैं हैरान
मरने से पहले Girl Friend से युवक ने ऐसा क्या कहा कि दिल्ली के लोग हैं हैरान

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में एक ब्वॉय फ्रेंड द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उससे भी हैरानी की बात है कि आत्महत्या करने वाले ब्वॉयफ्रेंड ने लोगों ने गुजारिश की कि वह उसकी गर्लफ्रेंड को उसके जनाजे में बुलाएं। यह खूनी लव स्टोरी दिल्ली के रहने वाले हरप्रीत (30) की है। पूरे मामले का खुलासा एक सुसाइड नोट और वीडियो से हुआ है, जो हरप्रीत ने फांसी से लटकने से पहले तैयार किया था। यह पूरा मामला दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है और फांसी लगाने का मामला 12 नवंबर का है।

loksabha election banner

मौत के लिए गर्लफ्रेंड और उसके दो दोस्त घिरे 

हरप्रीत के सुसाइड नोट और वीडियो के मुताबिक, उसकी आत्महत्या के लिए उसकी गर्लफ्रेंड के साथ दो दोस्त भी जिम्मेदार हैं, जो लगातार उसे मानसिक और आर्थिक रूप से ठगते रहे। वहीं, पुलिस ने जान गंवाने वाले हरप्रीत के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में मिले सबूतों के आधार पर हरप्रीत की गर्लफ्रेंड के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है और जांच जारी है। 

गर्लफ्रेंड ने दिया 'धोखा'

हरप्रीत के छोटे भाई जसप्रीत की मानें तो उसके बड़े भाई कंपनी में साथ में काम करने वाली युवती से प्यार करते थे। हरप्रीत की गर्लफ्रेंड भी प्यार करती थी। दोनों के बीच अक्सर मुलाकातें होती थीं और दोनों शादी करना चाहते थे। इसकी सहमति भाई की गर्लफ्रेंड की ओर से भी थी। जसप्रीत ने बताया कि भाई के कहने पर मम्मी-पापा गर्लफ्रेंड के माता-पिता से शादी की बात करने गए थे, लेकिन गर्लफ्रेंड ने बिना वजह बताए शादी से मना कर दिया। इसके बाद से भाई बिल्कुल टूट गए थे और परेशान भी रहने लगे थे। कुछ दिन पहले उन्होंने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। 

गर्लफ्रेंड के इनकार से परेशान जसप्रीत ने लगाई फांसी

छोटे भाई जसप्रीत का कहना है कि गर्लफ्रेंड के शादी से इनकार करने पर वह बेहद आहत हो गए थे। आत्महत्या से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट लिखा और उसमें उन्होंने सारी बातें बयां की है। इसके साथ उन्होंने वीडियो भी बनाया और उसमें लोगों से गुजारिश की है ''लड़की को अंतिम संस्कार में आने के लिए जरूर कहना।''

एक्सीडेंट के चलते भी परेशान थे

मम्मी-पापी और भाई-बहन के साथ दिल्ली के निहार विहार में रहने वाले हरप्रीत का पिछले दिनों एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद से वह घर पर ही आराम कर रहे थे। इन्हीं दिनों यानी 12 नवंबर को उन्होंने सुसाइड कर लिया। वहीं, सुसाइड नोट में हरप्रीत ने यह भी जानकारी दी है कि उन्होंने गर्लफ्रेंड को ब्याज पर 7 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम भी दी थी। हैरत की बात है कि वापस मांगने पर उनकी गर्लफ्रेंड दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी दे रही थी।

सूइसाइड नोट में हरप्रीत ने लिखा कि उन्होंने गर्लफ्रेंड को ब्याज पर 7 लाख रुपये दिए थे। मांगने पर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी। इसके बाद से हरप्रीत परेशान थे।

पढ़िए हरप्रीत का दर्दभरा सुसाइड नोट

'मेरे मरने की सूचना और मेरी अंतिम फोटो फेसबुक पर अपलोड कर देना। युवती ने अपना मोबाइल फोन नंबर चेंज कर दिया है। उसकी मां का नंबर मेरे फोन में है। उस नंबर पर फोन कर गर्लफ्रेंड को अंतिम संस्कार में आने के लिए जरूर कहना।'

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में वाहन चालक की थी बुरी नजर, अर्द्धनग्न अवस्था में भागकर बचाई इज्जत

शादी में आए मेहमान का वीडियो में कारनामा देखकर चौंक गए लोग, पढ़िए- पूरा मामला

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.