Move to Jagran APP

Gujarat: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कोहराम; सच पता लगाने की कोशिश में जुटी पुलिस

गुजरात से आए दिन खौफनाक घटनाएं सामने आती रहती हैं । हाल ही में एक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों ने जान गंवा दी है । मौत के पीछे का कारण कर्ज बताया जा रहा है लेकिन अभी सही कारण सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Sat, 15 Jun 2024 03:55 PM (IST)
Gujarat: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कोहराम; सच पता लगाने की कोशिश में जुटी पुलिस
मृतकों की उम्र 55 साल से ज्यादा बताई जा रही ( file photo)

सूरत, एजेंसी। गुजरात में एक ही परिवार से चार लोगों की मौत की खबर सामने आई है। बता दें कि सूरत के जहांगीरपुरा इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए। मृतकों की पहचान जसु केशुभाई वधेर, हीरा रत्नाभाई मेवाड़ा, गौरी हीराभाई मेवाड़ा और शांता नानजीभाई वधेर के रूप में हुई है, सभी की उम्र 55 साल या उससे अधिक है।

घटना की कार्रवाई करते हुए, जहांगीरपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और जहांगीरपुरा में राजन रेजीडेंसी में तीन महिलाओं और एक बुजुर्ग व्यक्ति को मृत पाया।

पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया शव

मौत के पीछे का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि, परिवार कर्ज में डूबा हुआ था, जिस वजह से ये हादसा हुआ, लेकिन अभी तक मौत का सही कारण सामने नहीं आया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

गुजरात में आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, हाल ही में गुजरात के पंचमहल जिले के सिमालिया गांव में एक कुएं में गिरने से पांच साल की बच्ची सहित  तीन लड़कियां डूब गईं थी। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी थी। नाबालिग जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया और नाबालिग के शव कुंए में मिले।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी के बयान पर मांझी बोले- 'जो क्राइम करेगा वो मारा जाएगा', गिरिराज सिंह ने भी कही बड़ी बात; गरमाई सियासत

यह भी पढ़ें: 'अब और नहीं होगा न्यायपालिका में सरकार का हस्तक्षेप', लाहौर हाई कोर्ट के CJI ने कहा- बिना किसी डर से काम कर रहा देश का न्यायालय