अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात में पहली बार ऐसे पुरुषों को अवार्ड दिया गया है जो महिलाओं व युवतियों को आगे बढ़ाने में समर्पण भाव से काम करते रहे हैं। इस अनोखे अवार्ड फंक्शन में 25 पुरुषों को द आइडिया मेन अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। 

अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस पर अहमदाबाद के एसजी हाइवे के पास जायड्स होस्पीटल एडीटोरियम में मंगलवार शाम 7 बजे यह अवार्ड फंक्शन आयोजित किया गया । इस अवसर पर टीमा अवार्ड के फाउन्डर मनीषा शर्मा ने बताया कि सामान्य तौर पर महिला दिवस मनाया जाता है। महिला सशक्तिकरण की बातें की जाती है, उनके समारोह व अवार्ड फंक्शन आयोजित किये जाते हैं। महिलाओं को सम्मानित किया जाता है। लेकिन महिलाओं व युवतियों को आगे बढ़ाने में पुरुषों की भी महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्हें विचार आया कि अतंरराष्ट्रीय पुरुष दिवस पर ऐसे पुरुषों को सम्मानित करना चाहिए जो महिलाओं के विकास व, उन्हें आगे बढ़ाने में समर्पण भाव से काम करते है। उन्होंने कहा कि ऐसे  पुरुषों को सम्मानित करने के लिए इस अनोखे अवार्ड  फंक्शन का आयोजन किया गया।

सरकारी दफ्तरों में भाई कहकर पुकारा तो खैर नहीं, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

इस अवार्ड फंक्शन का नाम टीमा ग्रीक शब्द पर से रखा गया है। टीमा ग्रीक शब्द का अर्थ ऑनर टू गॉड होता है। इस अवार्ड फंक्शन में महिलाओं के विकास के लिए काम करने वाले 25 पुरुषों का सम्मानित किया गया।अहमदाबाद के एसजी हाइवे पर आयोजित इस अवार्ड फंक्शन में मुख्य अतिथि के तौर पर अहमदाबाद की महापौर, बिजल बेन पटेल, डाक्टर नीतीन शाह, विष्णु पंड्या और भाग्येश झां उपस्थित रहे थे।  

आरोप साबित हुआ तो दूंगा एक करोड़ का ईनाम, आरोपित ने जांच एजेंसी को दी चुनौती

पटवारी भर्ती परीक्षा: मेहनत से बचने के लिए ऐसे तैयार किया पेपर, कार्रवाई के आदेश

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस