Move to Jagran APP

Coronavirus Gujarat गुजरात में 25 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 1561 की मौत

Gujarat Coronavirus LIVE News Update गुजरात में 524 नए मामलों की पुष्टि के बाद यहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या 24628 तक पहुंच चुकी है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 08:21 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 08:49 PM (IST)
Coronavirus Gujarat गुजरात में 25 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 1561 की मौत
Coronavirus Gujarat गुजरात में 25 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 1561 की मौत

अहमदाबाद, एएनआइ। गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 25 हजार के पार पहुंच गई है। राज्‍य में कोविड19 से अब तक 1561 लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार को बीते चौबीस घंटे में 520 नए कोरोना पीडित सामने आए, इनमें से अकेले अहमदाबाद से 330, सूरत से 65, वडोदरा से 44 थे।

loksabha election banner

बीते चौबीस घंटे में राज्‍य में कोरोना के चलते 27 मौतें हुई जिनमें से अकेले अहमदाबाद में 22, वडोदरा में 2 तथा आणंद, भरुच व गांधीनगर में एक - एक मौत हुई। राज्‍य में अब तक 17438 कोरोना संक्रमितों का उपचार किया जा चुका है, बुधवार को 348 कोरोना पीडित स्‍वस्‍थ होकर घर लौटे।

 कोरोना को लेकर राहुल के ट्वीट पर क्‍या बोले पंडया 

गुजरात में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट किया था। जिस पर गुजरात भाजपा प्रवक्‍ता भरत पंड्या ने तीखी प्रतिक्रिया जतायी थी। पंड्या ने कहा था कि राजनीतिक रूप से गुजरात को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी ने कुछ चुने हुए आंकडे ट्वीट के जरिए बताए हैं। 

कांग्रेस की तरफ से यह गुजरात को बदनाम करने का निंदनीय प्रयास है। कांग्रेस अपनी आंतरिक गुटबाजी खत्‍म नहीं कर रही बल्कि इसके नेताओं की रुचि तो गुजरात के नेताओं को बदनाम करने में है। कोरोना के इस संकट में इस पार्टी को कांग्रेस शासित राज्‍यों में कोरोना महामारी के मामलों व अस्‍पतालों की हालत सुधारने परध्‍यान देना चाहिए। पंड्या ने बताया कि गुजरात में कोरोना का रिकवरी दर 69 फीसदी है जो देश में सबसे बेहतर है, लेकिन राहुल ने इसका जिक्र नहीं किया।

गुजरात में कोरोना को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट पर भरत पंड्या की तीखी प्रतिक्रिया

LIVE Coronavirus Maharashtra Update महाराष्ट्र में 1,13,445 तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 5537 की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.