Move to Jagran APP

Fake Voting Case: फर्जी वोटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले ने अब कांग्रेस एजेंट पीटा, नया केस हुआ दर्ज

दाहोद लोकसभा सीट के एक मतदान केंद्र से फर्जी वोटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग के आरोप में गिरफ्तार युवक पर अब नया मामला दर्ज किया गया है। फर्जी वोटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद अनियमितताओं के संबंध में रिटर्निंग अधिकारी व पर्यवेक्षक की रिपोर्ट के मद्देनजर चुनाव आयोग ने महिसागर जिले के संतरामपुर तालुका के परथामपुर मतदान केंद्र पर हुए मतदान को अमान्य घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Fri, 10 May 2024 11:32 PM (IST)
Fake Voting Case: फर्जी वोटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले ने अब कांग्रेस एजेंट पीटा, नया केस हुआ दर्ज
भाजपा नेता के बेटे ने फर्जी वोट डालने देने को कहा- कांग्रेस एजेंट (फाइल फोटो)

पीटीआई, दाहोद। गुजरात की दाहोद लोकसभा सीट के एक मतदान केंद्र से फर्जी वोटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग के आरोप में गिरफ्तार युवक पर अब नया मामला दर्ज किया गया है। आरोपित पर गत मई को संसदीय चुनाव के तृतीय चरण के दौरान कांग्रेस पार्टी के एजेंसी को पीटने व डराने-धमकाने का आरोप है।

फर्जी वोटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद अनियमितताओं के संबंध में रिटर्निंग अधिकारी व पर्यवेक्षक की रिपोर्ट के मद्देनजर चुनाव आयोग ने महिसागर जिले के संतरामपुर तालुका के परथामपुर मतदान केंद्र पर हुए मतदान को अमान्य घोषित कर दिया था।

भाजपा नेता के बेटे ने फर्जी वोट डालने देने को कहा

कांग्रेस के पोलिंग एजेंट शाना तावियाद ने संतरामपुर पुलिस में शिकायत कर आरोप लगाया कि गत सात मई को वह गोथिब गांव के बूथ नंबर एक पर कांग्रेस पोलिंग एजेंट के रूप में मौजूद था। तभी स्थानीय भाजपा नेता का बेटा विजय भाभोर अपने तीन अन्य साथियों प्रकाश कटारा, पवन अग्रवाल और पीयूष भावसार के साथ आया और उससे फर्जी वोट डालने देने को कहा।

आरोपितों ने कार से कुचलने की कोशिश की

विरोध पर आरोपितों ने उसे धमकाया और परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। मतदान खत्म होने के बाद वह अपने घर जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ा था। तभी भाभोर अपनी कार से आया और उसने उसे कुचलने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें: पहले मां के गहने बेचे फिर कनाडा जाने के लिए पूरे घर को कर्ज में डूबोया, बेटे की बेरुखी से त्रस्‍त बूढे मां-बाप ने की खुदकशी