अहमदाबाद, जागरण न्यूज नेटवर्क। गुजरात के पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास रविवार को सिद्धपुर के वामैया गांव में कांग्रेस प्रत्याशी चंदनजी ठाकोर के समर्थन में जनसभा में पहुंचे। टिकट नहीं मिलने से नाराज व्यास ने कुछ दिन पहले ही भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। व्यास गुजरात में नरेन्द्र मोदी की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।

केशुभाई को भारत रत्न देने की मांग

गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच राज्य में पहली बार भाजपा की सरकार को लाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत केशुभाई पटेल को भारत रत्न देने की मांग उठी है। राजकोट कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी से केशुभाई को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न देने की मांग की है।

चुनाव जीतने पर खुलेआम शराब बिक्री की छूट

उत्तर गुजरात की दांता सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी ने मतदाताओं से संपर्क के दौरान कहा कि चुनाव जीतने पर इस इलाके में वे खुलेआम शराब बिक्री की व्यवस्था करा देंगे। गुजरात में शराबबंदी है और सत्ताधारी दल भाजपा के उम्मीदवार के ऐसे वादे से पार्टी नेता भी सकते में हैं।

संकल्प पत्र के बहाने सिंघवी, जिहादी तत्वों पर बरसे

गुजरात भाजपा के संकल्प पत्र पर रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह मध्यम वर्ग के सपने को पूरा करने वाला साबित होगा। मोदी के अलावा राजस्थान के पूर्व मंत्री चंद्रराज सिंघवी ने जिहादी तत्वों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि एंटी रेडीकलाइजेशन सेल का भाजपा का संकल्प देश के हालात को देखते हुए लिया गया एक बहादुरी वाला फैसला है।

ये भी पढ़ें: Gujarat Election: कांग्रेस प्रत्याशी ने दिया विवादित बयान, कहा- सोमनाथ में अल्लाह और अजमेर में बसे हैं महादेव

लव जिहाद, कट्टरपंथ, सर तन से जुदा की धमकियों के बीच भाजपा ने ऐसे तत्वों से निपटने का पक्का इलाज खोजा है। इससे देशद्रोह पर लगाम लगेगी और देश मजबूत व सुरक्षित होगा। यह हर राष्ट्रभक्त को आनंद देने वाला कदम है।

ये भी पढ़ें: बाजार में क्रेडिट कार्ड डेटा से सौ गुना महंगा बिकता है हेल्थ डेटा

ये भी पढ़ें: Fact Check: ज़ाकिर नाइक के इस वीडियो का फीफा वर्ल्डकप 2022 से कोई लेना-देना नहीं है

Edited By: Achyut Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट