Move to Jagran APP

Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, लिखा- गुजरात में सरकार बनी तो 1 मार्च से बिजली फ्री, जानें और क्या कहा

Arvind Kejriwal आम आदमी पार्टी की सरकार ने चुनाव जीतने के बाद ही बिजली और पानी फ्री कर दिया था। दिल्ली के लाखों कंस्यूमरों के बिजली के बिल शून्य आ रहे थे। दिल्ली में अच्छा रिस्पांस मिलने की वजह से पार्टी दूसरी जगह भी ऐसे वायदे कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Kumar TiwariPublished: Tue, 04 Oct 2022 02:11 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 02:11 PM (IST)
Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा यदि गुजरात में जीते तो एक मार्च से मिलेगी फ्री बिजली।

गुजरात, आनलाइन डेस्क। Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इन दिनों पूरा फोकस गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 पर है। चुनाव को ध्यान में रखते हुए इन दिनों वो गुजरात, अहमदाबाद और अन्य इलाकों में रैलियां और सभाएं कर रहे हैं। कई दूसरे दलों के कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। इन दिनों गुजरात में त्योहारों का भी मौसम है। गरबा और डांडिया की हर ओर धूम है। इसी बहाने राजनीतिक दल भी लोगों के साथ जुड़ रहे हैं।

loksabha election banner

दिल्ली में बीते एक दशक से आम आदमी पार्टी शासन कर रही है। यहां एक लिमिट तक जनता को बिजली और फ्री पानी की सुविधा दी गई है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने चुनाव जीतने के बाद ही बिजली और पानी फ्री कर दिया था। दिल्ली के लाखों कंस्यूमरों के बिजली के बिल शून्य आ रहे थे। दिल्ली में अच्छा रिस्पांस मिलने की वजह से अब आम आदमी पार्टी जहां भी चुनाव हो रहे हैं वहां हिस्सा ले रही है और जनता को फ्री बिजली, अच्छे अस्पताल और स्कूलों का वायदा कर रही है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि गुजरात को “आप” की फ्री बिजली गारंटी खूब पसंद आ रही है। इसलिए बीजेपी दिल्ली में फ्री बिजली रोकना चाहती है दिल्ली के लोगों, भरोसा रखना। मैं आपकी फ्री बिजली किसी हालत में रुकने नहीं दूँगा गुजरात के लोगों, आपको विश्वास दिलाता हूँ कि सरकार बनने पर 1 मार्च से आपकी भी बिजली फ्री होगी

यह भी पढ़ें- Manish Sisodia: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा- अगर BJP वाले गांधी जी और शास्त्री जी के दिखाए रास्ते पर चलते तो अच्छा होता

इसके बाद उनके ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया गया, इसमें उन्होंने महंगाई की चर्चा की। लिखा कि आपने हर चीज़ पे इतना टैक्स लगा दिया। इतनी ज़्यादा महंगाई कर दी। लोगों का खून चूस रहे हो। ऐसे में अगर मैं अपने लोगों की बिजली फ्री करके उन्हें थोड़ी राहत देता हूँ तो वो भी आपसे बर्दाश्त नहीं होता? वो भी आप रोकना चाहते हो? ये मैं किसी हालत में नहीं होने दूँगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.