Move to Jagran APP

'पंचायत 3' और 'गुल्लक 4' के बाद TVF ने किया नये शो Sisterhood का एलान, इस OTT प्लेटफॉर्म पर देखें मुफ्त

टीवीएफ का शो कोटा फैक्ट्री सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है। इस शो में राजस्थान के कोटा शहर में इंजीनियरिंग की कोचिंग कर रहे विद्यार्थियों की जिंदगी दिखाई जाती है। अब टीवीएफ ने एक नये शो सिस्टरहुड की घोषणा की है जिसकी कहानी एक सदी पुराने स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ने वाली चार दोस्तों पर आधारित है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Tue, 11 Jun 2024 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 08:43 PM (IST)
सिस्टरहुड शो इस हफ्ते रिलीज होने वाला है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्राइम वीडियो पर इन दिनों पंचायत का तीसरा सीजन धूम मचा रहा है। फुलेरा गांव में प्रधान जी, सचिव जी, उप प्रधान जी और सहायक की जिंदगी लोगों का मनोरंजन कर रही है। वहीं, सोनी लिव पर गुल्लक का चौथा सीजन मिश्रा परिवार की जिंदगी की झलकियों के जरिए मनोरंजन कर रहा है।

एक तरह गांव की कहानी है तो दूसरी तरफ छोटे शहर के एक निम्न मध्यमवर्गीय परिवार की दास्तान है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर आ रहे इन दोनों शोज को जोड़ने वाली कड़ी है निर्माता कम्पनी द वायरल फीवर यानी टीवीएफ।

ओटीटी की दुनिया में टीवीएफ ने जितने करीब से जिंदगी को छुआ है, वैसा पहले कम ही हुआ है... और नये शोज के साथ ये सिलसिला जारी है। पंचायत 3 और गुल्लक सीजन 4 के बाद टीवीएफ ने नये शो सिस्टरहुड का एलान किया है। इस शो के जरिए टीवीएफ एक बार फिर स्कूल, स्टूडेंट्स और टीचर्स की दुनिया में उतर रहा है। 

क्या है सिस्टरहुड की कहानी?

सिस्टरहुड की कहानी एक सदी पुराने ऑल-गर्ल्स स्कूल पर आधारित है, जिसका नाम है- SISTRS। इस सीरीज के केंद्र में स्कूल में पढ़ने वाली चार लड़कियों जोया, निकिता, एन और गार्गी की जिंदगी है, जो अपने एडल्टहुड की ओर बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें: एजुकेशन सिस्टम के घोटालों का पर्दाफाश करती हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर हैं मौजूद

शो में इनकी दोस्ती के साथ चुनौतियां दिखाई जाएंगी, जिनसे ये एकजुट होकर लड़ने की कोशिश कर रही हैं।  शो में अन्वेषा विज, नित्या माथुर, निधि भानुशाली और भाग्यश्री लिम्ये मुख्य भूमिकाओं में हैं।

निधि भानुशाली ने अपने किरदार गार्गी को लेकर कहा कि इस किरदार का सफर खुद की तलाश करने जैसा है।गार्गी नये परिवेश में अपनी पहचान तय करने में जुटी है। वो अपने सहपाठियों के मुकाबले बिल्कुल अलग बैकग्राउंड से आती है, जो स्कूल को एक नया नजरिया देता है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date- खत्म इंतजार! 'कालीन भैया' से बदला लेने आ रहे हैं 'गुड्डू पंडित', रिलीज डेट से उठा पर्दा

कब और कहां रिलीज होगी सीरीज?

सिस्टरहुड 13 जून से अमेजन मिनीटीवी पर देखा जा सकता है। शो का निर्देशन नयन श्याम ने किया है। आशीष मनचंदा, खुशबू बैद, स्वस्ति जैन ने शो लिखा है। श्रेयांश पांडेय शो के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। श्रेयांश ने गुल्लक सीजन 4 का निर्देशन किया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.