नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म 200 करोड़ क्लब में दाखिल होने से बस चंद करोड़ दूर है। तीसरे वीकेंड में फिल्म इस पड़ाव को पार कर लेगी। दृश्यम 2 की इस सफलता के बीच अजय के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। उनकी फिल्म थैंक गॉड प्राइम वीडियो पर आ गयी है, मगर फिलहाल रेंटल प्लान के तहत ही उपलब्ध है।

हालांकि, इस पर प्राइम वीडियो के कुछ ग्राहकों ने नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि सब्सक्रिप्शन होने के बावजूद फिल्म देखने के लिए अतिरिक्त रकम देनी पड़ेगी, जो ठीक नहीं। अब यह चलन बनता जा रहा है कि हर फिल्म पहले रेंटल पर रिलीज करते हैं, फिर फ्री स्ट्रीम की जाती है।  

दिवाली पर आयी थी थैंक गॉड

थैंक गॉड दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। इंद्र कुमार निर्देशित कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। फिल्म में अजय का किरदार चित्रगुप्त से प्रेरित है, जो जीवन-मृत्यु का हिसाब किताब रखते हैं। दिवाली के मौके पर रिलीज होने के बावजूद थैंक गॉड सिनेमाघरों में चली नहीं थी। 

लगातार रेंटल पर फिल्में आने से भड़के यूजर्स

प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को फिल्म के रेंटल प्लान के तहत उपलब्ध होने की जानकारी दी। थैंक गॉड को देखने के लिए प्राइम के सब्सक्राइबर्स को भी 199 रुपये की रकम चुकानी होगी। इस बात पर यूजर्स भड़क गये हैं। उन्होंने प्राइम वीडियो की इस पोस्ट पर कमेंट करके नाराजगी जतायी है। एक यूजर ने लिखा कि अगर यह सिलसिला चलता रहा तो मैं सब्सक्रिप्शन रिन्यू नहीं करवाऊंगा। एक अन्य यूजर ने प्राइम को अनसब्सक्राइब करने की धमकी दी। 

एक और यूजर ने लिखा कि अगर हमें रेंट पर ही देखनी होती तो फिर थिएटर में ही देखते। रेंट पर फिल्म की कीमत 199 रुपये हैं, जबकि उस वक्त थिएटर में 100 रुपये में देखी जा सकती थी। प्राइम पर रेंट सिस्टम के पीछे तर्क समझ नहीं आता।

थैंक गॉड से पहले अक्षय कुमार की राम सेतु भी अभी रेंटल पर ही उपलब्ध है। यह फिल्म भी थैंक गॉड के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हॉलीवुड फिल्म ब्लैक एडम प्राइम स्टोर यानी रेंटल पर मौजूद है। इनके अलावा और भी कई अंग्रेजी फिल्में प्राइम वीडियो पर रेंटल प्लान के तहत देखी जा सकती हैं। कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जो सीधे स्ट्रीम कर दी गयी हैं, इनमें सामंथा रूथ प्रभु की यशोदा शामिल है, जो हिंदी में भी स्ट्रीम की गयी है।

यह भी पढ़ें: Friday OTT Releases- कुछ नया, कुछ पुराना... इस वीकेंड हिलने नहीं देंगी ये 4 फिल्में और 3 वेब सीरीज

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट