Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 2 OTT Release: ऐश्वर्या राय की फिल्म PS2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, खाली करनी पड़ेगी पॉकेट

Ponniyin Selvan 2 OTT Release ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर पोन्नियिन सेल्वन-2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो चुकी है लेकिन उसके लिए आपको अपनी पॉकेट खाली करनी पड़ेगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 26 May 2023 12:21 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 12:22 PM (IST)
Ponniyin Selvan 2 OTT Release: ऐश्वर्या राय की फिल्म PS2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, खाली करनी पड़ेगी पॉकेट
Ponniyin Selvan 2 Aishwarya Rai and Chiyaan Vikram Starrer to Release on Amazon Prime Video on Rent/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 2 OTT Release: ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। हालांकि, पहले पार्ट के मुकाबले मणि रत्नम के निर्देशन में बना पीएस-2 का दूसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस को थिएटर तक लाने में सफल नहीं रहा।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर 'किसी का भाई, किसी की जान' को पीछे छोड़ने वाली ये फिल्म अब ओटीटी पर भी आप देख सकते हैं, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को देखने के लिए आपको महंगी कीमत देनी पड़ेगी। जानिए कब, कैसे और कहां आप चोल साम्राज्य के इतिहास पर बनी इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

पोन्नियिन सेल्वन-2 देखने के लिए चुकानी होगी कीमत

तमिल भाषा में बनी मणि रत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र थे, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो चुका है। पोन्नियिन सेल्वन-2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो के पास है।

हालांकि, थिएटर की तरह ही ऐश्वर्या राय की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए भी आपको अपनी पॉकेट ढीली करनी पड़ेगी, क्योंकि प्राइम वीडियो पर ये फिल्म सिर्फ रेंट पर ही उपलब्ध है।

चियान विक्रम और तृषा कृष्णन स्टारर इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को 399 रुपए चुकाने पड़ेंगे। इस फिल्म की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री स्क्रीनिंग कब होगी, इसकी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

बॉक्स ऑफिस पर टोटल की कितनी कमाई?

पोन्नियिन सेल्वन-2, 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस टोटल 175 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, जबकि ग्रॉस ये फिल्म 202 करोड़ कमा पाई। हिंदी भाषा में फिल्म का कलेक्शन ठीकठाक रहा।

अपनी ओरिजिनल भाषा तमिल में ऐश्वर्या राय की फिल्म ने 138 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। इस फिल्म ने दुनियाभर में 332 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की रफ्तार अब थम चुकी है। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम के अलावा फिल्म में तृषा कृष्णन, शोभिता धुलिपाला सहित कई सितारों ने अहम भूमिका निभाई थी। 

चोल साम्राज्य के इतिहास पर बनी है फिल्म 

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ये फिल्म चोल साम्राज्य के इतिहास पर आधारित फिल्म है, जोकि रानी नंदिनी के बदले की कहानी है। फिल्म में ऐश्वर्या राय ने डबल रोल निभाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.