Move to Jagran APP

कन्फर्म! द फैमिली मैन से लेकर Mirzapur 3 तक, Prime Video पर जल्द रिलीज होंगे इन वेब सीरीज के अगले सीजन

19 मार्च यानी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की तरफ से अपनी अपकमिंग फिल्में और पॉपुलर वेब सीरीज का एलान कर दिया गया है। इनमें पंकज त्रिपाठी स्टारर मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) और मनोज बाजपेयी की बहुचर्चिट वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 3 के नाम शामिल हैं। इनके साथ ही पंचायत जैसी और कई सीरीज हैं जिनको लेकर प्राइम वीडियो ने स्पेशल अनाउंसमेंट की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 19 Mar 2024 08:30 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 08:33 PM (IST)
प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज के अपकमिंग सीजन का एलान (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अली फजल और पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 3 (Mirzapur 3) को लेकर लंबे से समय से सुर्खियां बनी हुई हैं। इसकी रिलीज के लिए फैंस काफी बेताब हैं। यही आलम मनोज बाजपेयी की बहुचर्चित वेब सीरीज द फैमिली मैन के तीसरे सीजन के लिए बना हुआ है। 

loksabha election banner

19 मार्च यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इस दोनों के अलावा अन्य वेब सीरीज को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी है। इसके साथ ही कई सीरीज के फर्स्ट लुक पोस्टर को भी रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में एक नजर प्राइम वीडियो (Prime Video) पर आने वाले समय में दस्तक देने वालीं पॉपुलर वेब सीरीज के तीसरे सीजन पर एक नजर डालते हैं। 

पंचायत 3 (Panchayat 3)

जितेंद्र कुमार स्टारर कॉमेडी वेब सीरीज पंचायत ने अपनी शानदार कहानी से पहले दो सीजन में फैंस का जमकर मनोरंजन किया है। डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा की पंंचायत के तीसरे सीजन का एलान प्राइम वीडियो के आर यू रेडी इवेंट के दौरान कर दिया गया है। 

पाताल लोक 2 (Paatal Lok 2)

आने वाले समय में एक्टर जयदीप अहलावत की इंस्पेक्टर हाथी राम के किरदार में वापसी होती हुई नजर आ रही है। इस लिस्ट में वेब सीरीज पाताल लोक के सीजन 2 का नाम भी शामिल है। जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है। 

बैंडिश बैंडिट्स 2 (Bandish Bandits 2)

राधे और तमन्ना की कहानी का नया रुप वेब सीरीज बैंडिश बैंडिट्स के सीजन 2 में देखने को मिलेगा। इस सीरीज के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट और फर्स्ट लुक पोस्टर को प्राइम वीडियो को की तरफ से शेयर किया जा चुका है। 

द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3)

दो सीजन की अपार सफलता के बाद श्रीकांत तिवारी के रोल में एक बार फिर से मनोज बाजपेयी का कमबैक होने वाला है। प्राइम वीडियो ने इस सीरीज का आधिकारिक घोषणा कर दी है। 

मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3)

प्राइम वीडियो की किसी वेब सीरीज के लिए अगर फैंस सबसे ज्यादा उत्साहित हैं तो वह मिर्जापुर का सीजन 3 है। इसके दो सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

अनाउंसमेंट के बाद जल्द ही ये सीरीज रिलीज की जा सकती है। बता दें मिर्जापुर 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर भी लॉन्च कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- Kanguva OTT Release: ओटीटी पर भी कोहराम मचाएगी Suriya की 'कंगुवा', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.