Move to Jagran APP

Evish Yadav: आंसू बहाने के बाद ट्रेंड हुए एल्विश यादव, कभी Salman Khan को किया था जबरदस्त तरीके से रोस्ट

Elvish Yadav यूट्यूबर एल्विश यादव ने जब से बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है तब से उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है। हाल के एपिसोड में सलमान खान ने उन्हें उनकी मां का मेसेज दिखाया जिसके बाद एल्विश जज्बाती हो गए। वहीं इन सबके बीच उनका पुराना वीडियो वायरल हो रहा जिसमें उन्होंने सलमान खान को रोस्ट किया था।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 30 Jul 2023 01:12 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jul 2023 01:12 PM (IST)
File Photo of Elvish Yadav and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ रहे हैं। फैंस के बीच उनका गेम खेलने का अंदाज काफी पॉपुलर है। एल्विश को उनके स्टाइल और एटीट्यूड के लिए पसंद किया जाता है। जहां पूरा घर उनका फैन बन चुका है, वहीं सलमान खान ने बीते एपिसोड में उनकी क्लास लगाई। साथ ही स्क्रीन पर उनकी मां के मेसेज को फ्लैश किया गया, जिसके बाद एल्विश अपने आंसू नहीं रोक पाए।

loksabha election banner

एल्विश यादव का रोना उनके फैंस को गवारा नहीं गुजरा है। उन्होंने सलमान खान को ही फटकार लगाना शुरू कर दिया। ट्विटर पर एल्विश ट्रेंड होना शुरू हो गए। कई यूजर्स का मानना है कि यह सब इसलिए हुआ क्योंकि एल्विश ने एक बार सलमान को रोस्ट किया था।

कभी सलमान खान के बारे में एल्विश ने कही थी ये बात

दरअसल, 2016 में एल्विश ने यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था। अपने कई वीडियो में उन्होंने एक वीडियो सलमान खान से जुड़ा भी डाला था, जिसमें वह उन्हें विवेका ओबरॉय का करियर तबाह करने समेत कई चीजों पर रोस्ट करने लगे।

व्लॉग में उन्होंने कहा था

''पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान से डरती है, जब उन्होंने विवेक ओबरॉय का करियर खा लिया तो कोई सपोर्ट में नहीं आया। उन्होंने इंडस्ट्री में सिर्फ महिलाओं को लॉन्च किया है। वह जरूरतमंदों की मदद करते हैं और उन पर अपनी कार भी चढ़ाते हैं। उन पर हिट एंड रन और काले हिरण का केस चल रहा है और वह अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं।"

पहले ठुकराया था बिग बॉस का ऑफर

एल्विश ने एक वीडियो में ये भी बताया था कि उन्हें 2019 में बिग बॉस का ऑफर मिला था, लेकिन ऑडिशन राउंड पास करने के बावजूद उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया। उन्होंने बताया था कि तब वह टिकटॉकर्स से भी संपर्क कर रहे थे।

फिलहाल एल्विश ने अपने ही फैसले से यू टर्न लेते हुए 'बिग बॉस ओटीटी 2' में धांसू वाइल्डकार्ड एंट्री मारी। वर्तमान में वह सभी 'बिग बॉस' यूजर्स के चहेते बने हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.