Move to Jagran APP

Vicky Kaushal: कटरीना कैफ से पहले इस एक्ट्रेस के दीवाने थे विक्की, फैंस ने एक्ट्रेस से कहा- देख रही हैं न आप

Vicky Kaushal विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं लेकिन हाल ही में अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन के दौरान विक्की ने अपने सबसे पहले क्रश के बारे में खुलासा किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 18 Nov 2022 05:53 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 05:53 PM (IST)
vicky kaushal reveals about his first crush before katrina kaif. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal And Katrina Kaif:  विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल हैं। दोनों बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बने थी। अगले महीने यानी कि दिसंबर में ये कपल अपनी पहली शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने वाला है। सोशल मीडिया पर भी दोनों के अक्सर रोमांटिक मोमेंट फैंस को देखने को मिलते हैं, जिन पर फैंस भी प्यार की बारिश करने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटते। विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसके लिए वह हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 10 के मंच पर पहुंचे थे। इस शो में नेशनल टेलीविजन पर विक्की कौशल ने बताया कि कटरीना कैफ के जिंदगी में आने से भी पहले उन्हें किस एक्ट्रेस पर क्रश था।

loksabha election banner

विक्की कौशल ने बताया कि किस एक्ट्रेस के दीवाने थे वह

'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन के लिए माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 के मंच पर पहुंचे थे। इस दौरान विक्की ने सेट पर ढेर सारी मस्ती की। हाल ही में कलर्स के मेकर्स ने एक नया प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस प्रोमो में विक्की कौशल अपने दिल की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कहते हैं कि मैं ये सबको बताना चाहता हूं कि मैं अपने पहले क्रश (माधुरी दीक्षित) के पास बैठा हुआ हूं। अगर मैं 2 से 20 सेकंड आपके साथ डांस कर पाऊं तो मेरी जिंदगी अच्छी हो जाएगी। इसके बाद विक्की कौशल ने माधुरी दीक्षित के साथ उनकी फिल्म 'दिल तो पागल है' के गाने 'अरे-रे-अरे ये क्या हुआ' गाने पर एक रोमांटिक डांस किया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर लोगों कटरीना से कहा-देख रही हैं ना आप

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग प्यार लुटा रहे हैं और माधुरी दीक्षित और विक्की कौशल की जोड़ी को बेस्ट बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कटरीना कैफ मैम आप देख रही हैं ना विक्की सर क्या कह रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'माधुरी आपका लेकिन आप मेरा क्रश हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'अवॉर्ड फंक्शन में तो आपने बोला था आपका क्रश कटरीना कैफ है और अब आप बोल रहे हैं आपका क्रश माधुरी दीक्षित हैं। वाह भाई वाह'। दोनों की इस वीडियो पर कई फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

गोविंदा नाम मेरा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी और भूमि पेड़नेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विक्की कौशल भूमि पेड्नेकर के पति हैं और कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। गोविंदा नाम मेरा का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 16 सितंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Govinda Naam Mera: भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के बीच फंसे विक्की कौशल, गोविंदा नाम मेरा की ओटीटी डेट अनाउंस

यह भी पढ़ें: Govinda Naam Mera: करण जौहर ने विक्की कौशल को ऑफर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3, सुनते ही एक्टर ने बनाया ऐसा मुंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.