Move to Jagran APP

लॉकडाउन की वजह से टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर की आर्थिक स्थिति हुई कमजोर, मदद के लिए आगे आया मैकअप मैन

सोनल वेंगुर्लेकर ने बताया है कि वह बड़ी आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। ख़ास बात है कि उनकी मदद के लिए एक मैकअप मैन आगे आया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 06:42 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 09:39 AM (IST)
लॉकडाउन की वजह से टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर की आर्थिक स्थिति हुई कमजोर, मदद के लिए आगे आया मैकअप मैन
लॉकडाउन की वजह से टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर की आर्थिक स्थिति हुई कमजोर, मदद के लिए आगे आया मैकअप मैन

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरल लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से सभी लोगों को आर्थिक स्तर पर नुकसान हुआ है। फ़िल्म और टीवी जगत में काम बंद है, तो अब सेलेब्स के सामने भी समस्याएं खड़ी होने लगी हैं। करीब दो महीने के लॉकडाउन के बाद टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर का एक बयान सामने आया है। उन्होंने बताया है कि वह बड़ी आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। ख़ास बात है कि उनकी मदद के लिए एक मैकअप मैन आगे आया है। 

loksabha election banner

दरअसल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'शास्त्री सिस्टर्स' और 'लाल इश्क' जैसे सीरियल्स में एक्टिंग कर चुकीं सोनल ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। उन्होंने एक नोट शेयर किया। इसके जरिए उन्होंने बताया कि वह इस वक्त खराब आर्थिक हालात से गुजर रही हैं। इस दौर में उनकी मदद के लिए मेकअप मैन पकंज गुप्ता सामने आए हैं। 

इसे भी पढ़ें- चश्में और लंबे बालों के साथ वरुण धवन ने शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- बिल्कुल 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर जैसा

सोनल अपने नोट में लिखा-'आज मैं अपने मैकअप मैन पकंज से इस बात पर चर्चा कर रही थी कि मेरे पास अगले कुछ महीनों में गुजार करने के लिए पैसे नहीं हैं। क्योंकि कुछ प्रोड्यूसर्स ने लंबे समय से मेरे पैसे को रोक रखा है। मैं अपने मैकअप मैन को लेकर भी चिंता में थी कि वह किसी हालत से गुजर रहे होंगे। उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं।' सोनल ने आगे जो कहा वो काफी इमोशनल करने वाला है। 

 

View this post on Instagram

@pankajgupt09 ♥️

A post shared by Sonal Vengurlekar (@sonal_1206) on

सोनेल आगे बताया- 'उन्होंने (पंकज) ने मुझसे कहा- मैम मेरे पास अभी 15 हजार हैं, अगर आपको चाहिए तो ले लो। मेरी वाइफ की डिलीवरी के वक़्त मुझे दे देना। मैं सोच रही हूं कि जिनके पास लाखों रुपये हैं, वो मेरा फोन भी नहीं उठा रहे हैं। यहां तक कि वो मेरी मेहनत की कमाई तक देने को तैयार नहीं हैं। वहीं, मेरे मैकअप मैन पंकज गुप्ता, जो मेरे परिवार की तरह हैं, वो मुझे पैसे ऑफ़र कर रहे हैं। बड़ी बात यह नहीं है कि उन्होंने मुझे पैसे ऑफ़र किए। बड़ी बात यह है कि उनके खुद के पास ज़्यादा पैसा नहीं है।' नोट के आखिरी में सोनल ने लिखा है कि वक़्त आ गया है कि सो-कॉल्ड अमीर लोग दिल से भी अमीर हो जाएं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.