Move to Jagran APP

चश्में और लंबे बालों के साथ वरुण धवन ने शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- बिल्कुल 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर जैसा

वरुण धवन ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसके बाद से लोग इसकी तुलना प्रोफेसर से कर रहे हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ भी ऐसा हो चुका है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 06:03 PM (IST)
चश्में और लंबे बालों के साथ वरुण धवन ने शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- बिल्कुल 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर जैसा
चश्में और लंबे बालों के साथ वरुण धवन ने शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- बिल्कुल 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर जैसा

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के ऊपर इस वक्त एक खुमार छाया हुआ है। यह खुमार है नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ 'मनी हाइस्ट' की। मूलतः स्पेनिश वेब सीरीज़ के मुख्य किरदार 'द प्रोफेसर' के फैन आयुष्मान खुराना भी हैं। इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड सेलेब का नाम जुड़ गया है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर वरुण धवन की। वरुण धवन ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसके बाद से लोग इसकी तुलना प्रोफेसर से कर रहे हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, वरुण धवन ने एक अपनी एक चश्में साथ फोटो शेयर की। इसमें साथ उन्होंने कैप्शन में इसे साल 2018 की फोटो बताई। इसके बाद इस पर कमेंट की झड़ी आने लगी। जाह्नवी कपूर ने इमोज के जरिए प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा कई फैंस ने इस लुक की तुलान 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर से की। वरुण धवन को प्रोफेसर बताने वालों में एक्ट्रेस नपूर सनोन भी शामिल हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन की भी एक ऐसी ही फोटो वायरल हुई थी। इसमें उन्होंने प्रोफेसर की तरह लुक ले रखा था। इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने खुद प्रोफेसर बनने की इच्छा जताई थी। उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह 'मनी हाइस्ट' के फेमस गाने बेला चाओ को बचा रहे थे। इसके बाद उन्होंने लिखा था कि वह ऐसा किरदार निभाने चाहते हैं। 

वहीं, हाल ही में मनी हाइस्ट के निर्देशक ऐलेक्स रोड्रिगो का एक इंटरव्यू भी वायरल हुआ। इसमें उन्होंने बताया कि अगर मनी हाइस्ट इंडिया में बना होता, तो वह प्रोफेसर के लिए आयुष्मान खुराना या साउथ एक्टर विजय में से किसी एक का चुनाव करते। वहीं, उन्होंने शाहरुख ख़ान को बर्लिन के लिए उपयुक्त एक्टर बताया। रणवीर सिंह को चुनाव उन्होंने डेनवर के लिए किया। गौरतलब है कि 'मनी हाइस्ट' नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल वेब सीरीज़ है। इसका चौथा सीज़न अप्रैल में रिलीज़ हुआ है। भारत में इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.