Move to Jagran APP

Tunisha Sharma Death: कौन है शीजान खान? जिसपर तुनिशा शर्मा की मां ने लगाए बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

Who is Sheezan Khan? 20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी मां ने को एक्टर शीजान खान पर बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। यहां पढ़ें कौन है ये शीजान खान?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 25 Dec 2022 10:11 AM (IST)Updated: Sun, 25 Dec 2022 10:11 AM (IST)
Tunisha Sharma Death: कौन है शीजान खान? जिसपर तुनिशा शर्मा की मां ने लगाए बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप
Tunisha Sharma Death case Who is Sheezan Khan

नई दिल्ली, जेएनएन।Who is Sheezan Khan? टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 20 साल की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने इसपर एक्शन लेते हुए तत्काल एक्शन लेते हुए शीजान खान को अरेस्ट कर लिया है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने लगाई फांसी

तुनिशा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद हात्या या आत्महात्या वाला एंगल साफ हो जाएगा। इसी बीच पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वालिव पुलिस ने कहना है कि रविवार को छुट्टी होने के कारण शीजान खान को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया है कि वह टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से करेगी।

तुनिशा मे फिल्मों में भी किया है काम

तुनिशा शर्मा और शीजान एम खान, शो अली बाबा में साथ काम कर रहे थे। इस सीरियल के सेट पर मौजूद लोगों ने दावा किया कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है। तुनिशा शर्मा ने अभिनय की शुरुआत 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' से की थी। उन्होंने 'इश्क सुभान अल्लाह', 'गब्बर पूंछवाला', 'शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह' और 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' जैसे शो में भी काम किया। अभिनेता 'फितूर', 'बार' सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दी है। बार- बार देखो', 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' और 'दबंग 3' भी नजर आईं।

कौन हैं शीजान मोहम्मद खान?

टीवी अभिनेता शीजान मोहम्मद खान को जोधा अकबर में युवा अकबर/सुल्तान मुराद मिर्जा और अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में अली बाबा की भूमिका के लिए जाना जाता है। उनका जन्म 9 सितंबर 1994 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। शीजान ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। वह पेशे से एक अभिनेता और मॉडल हैं। 2013 में, उन्होंने ऐतिहासिक नाटक जोधा अकबर में अभिनय की शुरुआत की।

ये भी पढ़ें

Tunisha Sharma की मौत सुसाइड है या मर्डर, ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार, FIR दर्ज

Tunisha Sharma Death News: मर्डर या सुसाइड? तुनिषा शर्मा का हुआ पोस्टमार्टम, को-स्टार शीजान खान हुए गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.