मुंबई। वैलेंटाइन्स डे प्यार का त्यौहार है और हर कोई इसे स्पेशल बनाने में लगा हुआ है। आपको बता दें कि सिर्फ आप ही नहीं बल्कि आपके फेवरेट टीवी सेलेब्रिटी ने भी इस दिन की ख़ास प्लानिंग की है। कई सेलेब्रिटी वैलेंटाइन्स डे पर अपने काम को अहमियत दे रहे हैं तो कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो बनना चाहते हैं शाह रुख़ ख़ान।

चलिए आपको बतातें हैं आपके चहेते टीवी स्टार्स के वैलेंटाइन्स डे स्पेशल प्लान्स! सबसे पहले बात करते हैं उस सेलेब की जो तकरीबन 44 वर्षीय हैं और अपने सपनों के राजकुमार का इंतज़ार कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं सभी को अपने ताल पर नचाने वालीं कोरियोग्राफर गीता कपूर की।

यह भी पढ़ें:  'हुए हम जिनके लिए बर्बाद...', बॉलीवुड में नाकाम मोहब्बतों के 6 क़िस्से

हाल ही में उन्होंने अपने वैलेंटाइन्स डे प्लान के बारे में बात करते हुए बताया, "मैंने हमेशा से यह सपना देखा है कि एक दिन मेरा प्रिंस चार्मिंग आएगा और बड़े प्यार से मुझे नींद से जगाएगा। लेकिन, मेरी मां ही हर साल मेरा वैलेंटाइन होती हैं और वो इस चीज़ का पूरा ध्यान रखती हैं कि मुझे इस दिन सुन्दर हार्ट बने हुए कॉफ़ी मग्स या हार्ट के शेप के पिलो जैसे गिफ्ट्स मिलें। तो, अगर मुझे मेरा वैलेंटाइन मिलता है तो मैं भी अपनी मां की तरह उसके लिए गिफ्ट्स लुंगी। मुझे आशा है कि मेरा अगला रोमांटिक रिलेशनशिप शादी में बदले।"

 

बॉलीवुड एक क्यूट कपल्स में से एक जय भानुशाली और माही विज भी इस दिन को सालों से एक साथ मना रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए जय ने कहा, "मेरे और माही की तुलना की जाए तो वो मुझसे ज्यादा रोमांटिक हैं। एक बार मैंने उनके लिए गाना गाते हुए एक स्पेशल विडियो रिकॉर्ड किया था और माही ने उसे तकरीबन 100 लोगों के सामने प्ले किया, उस समय मैं अपने गाने को लेकर काफी शर्मसार हुआ। इसके अलावा एक बार मैंने माही के लिए 200 गैस बलून्स लाए थे और हर एक बलून में माही के लिए मैंने स्पेशल मेसेज लिखे थे। मुझे लगता है कि मैंने अब तक सबसे रोमांटिक चीज़ यही की है।"

हाल ही में अभिनेत्री इशिता दत्ता से शादी के बंधन में बंधे वत्सल सेठ ने भी अपने वैलेंटाइन्स डे के प्लानिंग के बार में बात की और कहा, "यह वैलेंटाइन्स डे मेरे लिए काफी स्पेशल है क्योंकि अब मैं सिंगल नहीं हूं। मैं शादीशुदा हूं, इस वजह से मुझपर काफी प्रेशर है। मैंने अब तक कोई प्लान नहीं बनाया है क्योंकि इस दिन मैं अपने शो 'हासिल' की शूटिंग में व्यस्त रहूंगा पर मैंने सोच रहा हूं कि पैक-अप के बाद इशिता और मैं चंदेल लाइट डिनर पर जाएं या फिर घर पर ही एक दुसरे के लिए कुछ स्पेशल डिशेज़ बनाएं।"

शो 'हासिल' की अभिनेत्री निकिता दत्ता ने भी अपने वैलेंटाइन्स डे के स्पेशल डे के बारे में बात की और कहा, "मेरे लिए सबसे यादगार वेलेंटाइन्स डे, मेरे कॉलेज के दौरान का है। मेरे क्रश को साबित करने के लिए मैं एक दोस्त के साथ हॉस्टल की बालकनी से आधी रात को नीचे कूद गई थी! इस साल वेलेंटाइन्स डे मां-पिता के साथ मनेगा। 'हासिल' की शूटिंग के बाद हम साथ में खाना खाएंगे, वे लंबे समय बाद मेरे साथ शहर में होंगे इसलिए मुझे वेलेंटाइन्स डे उनके साथ ही मनाना है।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी से लेकर दीपिका तक, बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों का सच हैरान कर देगा

शो 'पोरस' में पोरस की भूमिका निभाने वाले लक्ष्य का कहना है, "जब भी कोई प्यार और वेलेंटाइन्स डे के बारे में बात करता है तो मेरे मन में सबसे पहले बॉलीवुड ही आता है। मैं किंग ऑफ रोमांस, शाह रुख़ ख़ान का सबसे बड़ा फैन हूं। फ़िल्म 'कुछ कुछ होता है' मेरी ऑलटाइम फेवरेट रोमांटिक फ़िल्म है। मेरी इस फ़िल्म के साथ कुछ खास यादें हैं। जब बात रोमांस की आती है तो शाह रुख़ एक राष्ट्रीय आदर्श बन जाते हैं और उनसे सीखने के लिए काफी कुछ चीजें हैं। प्यार, मेरे लिए एक बहुत मजबूत भावना है। यह ऐसा कुछ है जिसे महसूस किया जाता है। वैसे, मैं अब तक अपने पार्टनर का इंतज़ार कर रहा हूं।

Posted By: Shikha Sharma