Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नवरात्रि के गरबे में जेठालाल नहीं करेंगे दयाबेन को मिस, ट्रेलर में मिली जानकारी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में जल्द ही दिशा वकानी की वापसी होने वाली है। इस एपिसोड की एक प्रोमो वीडियो भी शेयर की जा चुकी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 01:05 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नवरात्रि के गरबे में  जेठालाल नहीं करेंगे दयाबेन को मिस, ट्रेलर में मिली जानकारी
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नवरात्रि के गरबे में जेठालाल नहीं करेंगे दयाबेन को मिस, ट्रेलर में मिली जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को अब बेसब्री से पुरानी दयाबेन का इंतज़ार है। शो के फैंस को एक लंबे समय से दयाबेन की कमी खल रही थी मगर अब जल्द ही उनकी पुरानी दयाबेन की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। इस एपिसोड की प्रोमो वीडियो भी चैनल द्वारा शेयर की जा चुकी है, जिसमें जेठालाल की ज़िद पर दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की एंट्री दिखाई जाएगी।

loksabha election banner

हाल ही में सब टीवी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर की गई है जिसमें दिखाया गया है कि जेठालाल दया के बिना उदास बैठे हुए हैं। जेठालाल को उदास देखकर सोसाइटी की सभी महिलाएं उनके साले सुंदर को तुरंत कॉल करते हैं, जिसके बाद सुंदर जेठालाल को फोन करके चिल्लाते हैं। जेठालाल सुंदर से कहते हैं कि दया के बिना मैं गरबा नहीं करूंगा।

जेठा की बात सुनकर सुंदर कहते हैं कि ठीक है तो आज रात को गोकुलधाम सोसाइटी में मैं बहना को लेकर आ जाता हूं, और देखता हूं आप गोकुलधाम में गरबा कैसे नहीं करते हो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शो में आने से पहले सुर्खियों में थे पारस छाबड़ा के ये अफेयर, सलमान ने दिया संस्कारी प्लेबॉय नाम

इस वीडियो को देखकर साफ पता लगता है कि अब जल्द ही शो में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी होने जा रही है। हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि दयाबेन की एंट्री शो में नवरात्रि सेलिब्रेशन के दौरान काफी धमाकेदार अंदाज़ में होने वाली है। शो में सभी फिलहाल नवरात्रि के मौके पर दयाबेन के जोरदार गरबे को काफी याद कर रहे हैं, जिससे जेठालाल ने ठान ली है कि जब तक दयाबेन वापस नहीं आती हैं वो गरबा नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan Time Machine: करण के चैट शो में ऐसा रहा है बच्चन फैमिली का सफर, देखें वीडियो

दिशा वकानी ने 2 साल पहले शो से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद उन्होंने बेटी के कारण शो में आने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब उनकी शो में दोबार वापसी हो रही है।

 

View this post on Instagram

Jethalal ne than li hai ek baat, kya Daya wapas aayegi Navratri ke iss raat? Dekhte rahiye #TaarakMehtaKaOoltahChashmah, Mon-Fri raat 8:30 baje, sirf Sony SAB par!

A post shared by SAB TV (@sabtv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.