Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड Karan Sharma संग डेट गईं Surbhi Chandna, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'ये आखिरी बार है'

Surbhi Chandna Wedding इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खबर है कि अगले महीने मार्च में अभिनेत्री अपने बचपन के प्यार से शादी करने जा रही है। वहीं शादी से पहले देर रात ये कपल डिनर डेट पर स्पॉट हुआ। एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ आखिरी बार डेट नाइट पर पहुंची जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 25 Feb 2024 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2024 06:00 PM (IST)
सुरभि -करण की डेट (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Surbhi Chandna Wedding: बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बाद अब टीवी इंडस्ट्री में भी शहनाई बजने वाली है। इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने बचपन के प्यार ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा से जल्द फेरे लेने वाली हैं।

loksabha election banner

इन दिनों एक्ट्रेस जोर-शोर से तैयारियों में लगी हुई हैं। हाल ही में सुरभि की बैचलेरेट पार्टी की झलक देखने को मिली थी। वहीं अब देर रात एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ आखिरी बार डेट नाइट पर पहुंची, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

यह भी पढ़ें- इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने अपनी शादी के लिए फ्री में की कपड़ों की डिमांड ? डिजाइनर ने खोली पोल पट्टी

सुरभि -करण की आखिरी डेट

सुरभि और करण 24 फरवरी को मुंबई में एक रोमांटिक डिनर पर पहुंचे थे। इस खूबसूरत शाम में सुरभि पर्पल बॉडी-फिट टॉप और डेनिम जींस में खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, करण ने ब्लैक शर्ट और बैगी डेनिम जींस में नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी से भी मुलाकात की और बताया कि, "शादी से पहले की आखिरी डेट है।

इसके अलावा सुरभि ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर होने वाले पति करण के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं कि- करण ये हमारी आखिरी डेट नाइट होने जा रही तो तुम कैसा फील कर रहे हो? इसके जवाब में करण कहते हैं कि- लास्ट डेट नाइट नहीं ऐज नॉट मैरिड कपल। इसके बाद सुरभि बताती हैं कि ये हमारी आखिरी डेट है शादी से पहले की। इसके बाद हम दोनों मिस्टर एंड मिसेज होने वाले हैं।

मार्च में हो रही है शादी

एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही हैं। हाल ही में सुरभि ने बताया था कि वह और करण 1 और 2 मार्च को शादी करेंगे। शादी राजस्थान के जयपुर में होगी।  सुरभि और करण 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें-  'होने वाली दुल्हन' Surbhi Chandna ने की पूल पार्टी, शादी से पहले 'दूल्हे' ने एक्ट्रेस को दिया खूबसूरत सरप्राइज

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.