Move to Jagran APP

Surbhi Chandna ने शेयर की बैचलरेट पार्टी की अनदेखी तस्वीरें, जयपुर में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग

Surbhi Chandna Wedding टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) गुरुवार को शादी के लिए जयपुर रवाना हो चुकी हैं । एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) से फेरे लेने वाली हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी बैचलरेट पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की है। बता दें 1 से 2 मार्च तक एक्ट्रेस की शादी के फंक्शन चलने वाले हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 29 Feb 2024 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 29 Feb 2024 08:00 PM (IST)
सुरभि चंदना और करण शर्मा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Surbhi Chandna Wedding: एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड और हॉलीवुड अंबानी परिवार के जश्न में जामनगर पहुंच रहा है तो वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) भी अपनी शादी के लिए जयपुर रवाना हो चुकी हैं। गुरुवार को एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुई थीं।

loksabha election banner

वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है, जो उनकी हाल ही में हुई बैचलरेट पार्टी  की है। मिस से मिसेज बनने से पहले  सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने इन फोटोज को शेयर किया है और अपने बैचलरेट लाइफ को एक आखिरी बार एन्जॉय कर रही हैं जो 1 मार्च से मिसेज में बदलने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड Karan Sharma संग डेट गईं Surbhi Chandna, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'ये आखिरी बार है'

सुरभि ने दिखाई बैचलरेट पार्टी की झलक

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने बचपन के प्यार ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma)  से फेरे लेने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बैचलेरेट पार्टी की अनदेखी फोटोज शेयर की है, जो उन्होंने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की थी। बता दें, ये पार्टी मानसी श्रीवास्तव और श्रेणु पारिख समेत सुरभि के कई दोस्तों ने प्लान किया था। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की 10 फोटोज शेयर की है। हर फोटो में एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

कभी दोस्तों के साथ कैमरे में पोज दे रही हैं तो कभी डांस करती दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ए गैंग ने यह सुनिश्चित किया कि मैं बैचलर न रहने से ठीक पहले एक धमाका करूं और मैं उन्हें धन्यवाद नहीं दे सकती क्योंकि कोई स्पेशल फील कराना इनसे सीखे। दो दिनों का पागलपन शुरू हो गया है और मैं यहां अपनी बैचलरेट जिंदगी को फिर से जी रही हूं।

जयपुर पहुंची सुरभि चंदना

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) गुरुवार को अपनी ड्रीम वेडिंग करने के लिए जयपुर पहुंची। जयपुर एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को लेने उनके दूल्हे राजा करण शर्मा आए थे। जैसे ही सुरभि एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो करण ने उनका स्वागत किया। इस कपल ने अपनी शादी के लिए 300 साल पुरानी हेरिटेज प्रॉपर्टी को चुना है, जो जयपुर से 30 किलोमीटर दूर है।

कल से शुरू होंगे फंक्शन

यह भी पढ़ें- इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने अपनी शादी के लिए फ्री में की कपड़ों की डिमांड ? डिजाइनर ने खोली पोल पट्टी

इस कपल के वेडिंग फंक्शन 1 और 2 मार्च तक चलेंगे। जो जयपुर के चोमू पैलेस में होगी। बता दें, सुरभि और करण 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.