Move to Jagran APP

Hiba Trabelssi: इंडिया आकर मानव तस्करी का शिकार हुई थीं ये विदेशी मॉडल, दर्द भरी कहानी सुन पसीजा सनी का दिल

Hiba Trabelssi Splitsvilla 14 कटरीना कैफ का बॉडी डबल निभा चुकीं एक्ट्रेस और विदेशी मॉडल हिबा ट्रेबेल्सी ने हाल ही में बताया कि वह जब पहली बार मुंबई आई थीं तो वह मानव तस्करी का शिकार हुई थीं। उनकी दर्द भरी कहानी सुन सनी की आंखें भी नम हो गईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 09 Jan 2023 01:26 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 01:26 PM (IST)
Splitsvilla 14 Contestant Hiba Trabeslssi Revealed When She Came in This Industry Model Was Kidnapped. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Hiba Trabelssi: मनोरंजन इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना बिलकुल भी आसान नहीं है। यहां लाखों लोग मॉडलिंग और एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने आते हैं और कई बार उन्हें ऐसी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' में नजर आ रहीं विदेश से आईं हिबा ट्रेबेल्सी। फिलहाल हीबा इस डेटिंग शो में अभी तक सिंगल हैं, लेकिन हाल ही में हीबा ने इस शो में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा दर्दनाक किस्सा बताया, जिसे सुनकर सनी लियोनी की आंखें भी नम हो गईं और एक्ट्रेस ने मॉडल के सामने मदद का हाथ बढ़ाया।

loksabha election banner

इंडिया आकर मानव तस्करी में फंसी थी मॉडल

शो में हमेशा शांत रहने वालीं हिबा ट्रेबेल्सी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे किए। मॉडल ने बताया कि उन्हें भारत में आने के बाद किन तकलीफों से गुजरना पड़ा। हिबा ने कहा, 'जब मैं महज 19 साल की थी, तो मैं पहली बार इंडिया में अपना मॉडलिंग करियर शुरू करने के लिए आई थी, लेकिन यहां आने के बाद मेरे साथ एक बहुत बड़ा स्कैम हुआ। मैं इंडिया आने के बाद एक महिला से मिली जिन्हें मैं अपनी मां की तरह मानती थी। उन्होंने ही मेरा भरोसा तोड़ दिया। उस महिला ने मुझे मानव तस्करी में ढकेल दिया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैं किसी भी तरह से वहां से भाग निकली। हालांकि इसके बाद मेरी उनसे दोबारा मुलाकात हुई, तो उन्होंने मुझे आश्वासन दिया और फिर मेरे को दोबारा से काम का दिलासा देकर उन्होंने वापस से मुझे किसी के पास भेज दिया'। यहां देखें वीडियो:

View this post on Instagram

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

सनी लियोनी ने बढ़ाया मदद का हाथ

हिबा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मेरे साथ ये एक बार नहीं, बल्कि तीन बार हुआ। जब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि ये महिला सही नहीं है तो मैंने वहां से भागने की कोशिश की। उन्होंने मुझे दोबारा पकड़ लिया और मेरे साथ अमानवीय व्यवहार किया। मुझे किडनैप करके एक कमरे में बिना खाना पीना दिए तीन दिन तक टॉर्चर किया गया। वह मेरी जिंदगी का सबसे डरावना पल था। उस समय में बेहद ही डर गई थी, लेकिन मैंने हार नहीं मानी और मैं उस बुरे मोमेंट से निकलकर जब मुंबई आई तो मेरे कुछ दोस्त बने। मुझे इस मुश्किल से जिसने निकाला और जो मेरा सबसे पहला दोस्त बना वो आगाज (स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट) था। सनी लियोनी ने हिबा की इन बातों को सुनने के बाद उन्हें बेहद बहादुर और प्रेरणादायक तो बताया ही, इसी के साथ उन्होंने हिबा को इस बात का भी आश्वासन दिया कि उन्हें अगर इंडिया में किसी तरह की दिक्कत आए, तो वह उन्हें कभी भी फोन कर सकती हैं।

कटरीना कैफ का बॉडी डबल कर चुकी हैं हिबा ट्रेबेल्सी

हिबा ट्रेबेल्सी का फिल्मी सफर काफी कठिनाई भरा रहा है। हिबा पेशे से सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं, बल्कि मॉडल भी रह चुकी हैं। वह बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बॉडी डबल के रूप में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने एक तेलुगु गाना भी किया है। फिलहाल हिबा इन दिनों स्प्लिट्सविला में नजर आ रही हैं, जहां अब तक इस गेम में आगे बढ़ने के लिए उन्हें उनका कनेक्शन नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Video: टॉपलेस होकर रेस्टोरेंट पहुंची उर्फी, भड़के लोगों ने कहा- ये बच्चों को खराब कर रही हैं

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Video: टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने किया ब्रेकफास्ट, वीडियो देख ट्रोल बोले- प्लेट और ग्लास...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.