Move to Jagran APP

बिग बॉस: सोफिया ने कहा, तनीषा के लिए अरमान का प्यार झूठा

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बिग बॉस के घर में जो भी रिश्ते बनते हैं, वह बस कुछ समय के लिए ही होते हैं। सब अपने फायदे और टीआरपी पाने के लिए ही रिश्ता बनाते हैं। अरमान कोहली भी इनमें से एक हैं। जी हां ये बात हम नहीं बल्कि घर की एक प्रतियोगी सोफिया हयात घर

By Edited By: Published: Mon, 09 Dec 2013 01:12 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2013 12:37 PM (IST)
बिग बॉस: सोफिया ने कहा, तनीषा के लिए अरमान का प्यार झूठा

मुंबई। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बिग बॉस के घर में जो भी रिश्ते बनते हैं, वह बस कुछ समय के लिए ही होते हैं। सब अपने फायदे और टीआरपी पाने के लिए ही रिश्ता बनाते हैं। अरमान कोहली भी इनमें से एक हैं। जी हां ये बात हम नहीं बल्कि घर की एक प्रतियोगी सोफिया हयात घर से बाहर निकलने के बाद कह रहीं हैं। सिर्फ सोफिया नहीं बल्कि सलमान ने भी एक बार मंच पर कहा था कि अरमान शो में आगे बढ़ने के लिए तनीषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

loksabha election banner

सोफिया बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं हैं। घर से निकलने के बाद उन्होंने घर में पक रही खिचड़ी के बारे में कई राज खोले। सोफिया ने अरमान और तनीषा के रिश्ते पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अरमान अपने फायदे के लिए तनीषा का इस्तेमाल कर रहा है। वह एक झूठा रिश्ता निभा रहा है। शो में आगे बढ़ने के लिए ऐसा कर रहा है। उसके दिल में तनीषा के लिए कोई सच्ची फिलिंग नहीं है। हालांकि सोफिया ने तनीषा के जज्बातों को सच्चा कहा है।

पढ़ें : बिग बॉस : मोरा पिया मो से बोलत ना ही

सोफिया ने कहा कि उनकी दिली तमन्ना अधूरी रह गई। वे चाहती हैं कि एक बार अरमान को थप्पड़ मार सकें। सोफिया ने कहा कि कुशाल टंडन और गौहर का रिश्ता सच्चा है। दोनों की भावनाएं भी काफी हद तक सच्ची हैं। लेकिन अरमान पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

पढ़ें : बिग बॉस का घर बना मैरेज ब्यूरो

कुछ दिनों पहले सलमान खान ने भी बिग बॉस के एक एपिसोड में कहा था कि अरमान और कुशाल दोनों ही तनीषा और गौहर का फायदा उठा रहे हैं। दोनों के मन में कोई फिलिंग नहीं है। ये तो बस खिलवाड़ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अरमान ने तनीषा को खुद से दूरी बनाए रखने की सलाह भी दी थी। अरमान ने अपने और तनीषा के रिश्ते को लेकर मीडिया में आई खबरों से चिंतित होकर ऐसा कहा था। इधर, अरमान का परिवार तनीषा को बहू के रूप में देखने को बेताब हो रहा है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.