Move to Jagran APP

Tu Yaheen Hai सुन रो पड़े सिद्धार्थ और शहनाज़ के फैंस, बोले- ‘ये पागलपन की हद तक एक दूसरे से प्यार करते थे'

सिद्धार्थ शुक्ला को गुज़रे हुए दो महीने होने वाले हैंलेकिन फैंस अब तक उनके मौत के ग़म से बाहर नहीं आ पाए हैं। लोग जब भी शहनाज़ को अकेले देखते हैं तो वो भावुक हो जाते हैं।हाल ही में शहनाज़ ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देते हुए गाना रिलीज़ किया है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 29 Oct 2021 02:33 PM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 02:33 PM (IST)
Photo credit - Shehnaaz Youtube Channel Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ शुक्ला को गुज़रे हुए दो महीने होने वाले हैं, लेकिन फैंस अब तक उनके मौत के ग़म से बाहर नहीं आ पाए हैं। लोग जब भी शहनाज़ को अकेले देखते हैं तो वो भावुक हो जाते हैं। इसी बीच हाल ही में शहनाज़ ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देते हुए एक गाना रिलीज़ किया है जिसमें वो बहुत अकेली नज़र आ रही हैं। इस गाने के देख सिडनाज़ के फैंस एक बार फिर भावुक हो गए हैं और ट्विटर पर गाने को लेकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

loksabha election banner

क्या है गाने में…

ये गाना आज यानी 29 अक्टूबर को 12 बजे शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर ये गाना रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल हैं 'मेरे दिल को पता है, तू यहीं है यहां है।' गाने में शहनाज गिल को दिखाया गया है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद वो किस तरह से रह रही हैं। इसके अलावा सिडनाज के बिग बॉस 13 के यादगार पलों को मिलाकर इस गाने को तैयार किया गया है। गाने के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है। गाने के बीच में सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज भी सुनाई देती है, वो अपने अंदाज में 'सना' नाम पुकारते हैंइस गाने में शहनाज़ का दर्द साफ छलक रहा है। देखें वीडियो।

भावुक हुए फैंस…

‘तू यहीं है’ रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग एक बार फिर सिडनाज़ को साथ में देख बेचैन हो गए हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शहनाज़ जैसे बहादुर महिला मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखी। वो एक दूसरे से पागलपन की हद तक प्यार करते थे। सिडनाज़ थे हैं और हमेशा रहेंगे’।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ की निधन 2 अक्टूबर को हुआ था। हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ की मौत हुई थी। सिड की मौत के बाद शहनाज़ पूरी तरह से पब्लिक से दूर हो गई थीं, लेकिन अब वो काम पर वापस लौट आई हैं। हाल ही में शहनाज़ की फिल्म 'हौसला रख' रिलीज़ हुई है जो अच्छा कलेक्शन भी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.