Move to Jagran APP

दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं Sara Khan, ब्वॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर बताया प्लान !

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) पिछले काफी समय से एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे (Shantanu Raje) को डेट कर रही हैं। वहीं अब सारा ने शांतनु संग शादी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने यह भी बताया है कि हम दोनों ने अपने पेरेंट्स को मना लिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 01 Feb 2023 01:17 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 01:17 PM (IST)
दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं Sara Khan, ब्वॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर बताया प्लान !
Sara Khan, Sara Khan Marriage, Sara Khan Ex husband, Sara Khan boyfriend, Shantanu Raje And Sara Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Khan Marriage Plans: टीवी की फेमस एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे (Shantanu Raje) को डेट कर रही हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपने अपने प्यार का इजहार करती नजर आती है। वहीं अब सारा ने शांतनु संग शादी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह जल्द ही उनके साथ शादी भी करने वाली हैं।

दूसरी बार दुल्हन बनेंगी सारा खान

एक्ट्रेस ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वह इस साल अपने रिश्ते को एक और मोड पर ले जाने का विचार कर रही हैं। इसी साल अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे के साथ शादी के बंध सकती है, लेकिन कब इसका खुलासा नहीं किया है। फिलहाल उन्होंने कहा कि अभी वह अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं। सारा ने आगे कहा- मेरी फैमिली पहले इस रिलेशनशिप से खुश नहीं थी, लेकिन अब हम दोनों ने अपने-अपने पेरेंट्स को मना लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

पास्ट को लेकर खुलकर बोली सारा

इस दौरान उन्होंने कहा कि पास्ट रिलेशनशिप में मिले धोखे के बाद उनका प्यार से भरोसा उठ गया था। उन्होंने कहा, “मुझे समझने में थोड़ा समय लगा, लेकिन जब आपके पास सही पार्टनर होता है, जो आपको एहसास दिलाता है कि हर इंसान बुरा नहीं होता है। इस चीज ने मुझे फैसला लेने में मदद की। बता दें कि सारा अली खान के बॉयफ्रेंड रेस्तरां के मालिक हैं। वह पेशे से पायलट भी हैं।

अली मर्चेंट से पहले हो चुकी है शादी

आपको बता दें, सारा खान ने साल 2010 में 'बिग बॉस 4' के घर में टीवी एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी। हालांकि, ये रिश्ता साल 2011 में टूट गया था और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे। एक्ट्रेस के टीवी करियर की बात करें तो, उन्हें शो सपना बाबुल का बिदाई से पहचान मिली थी। इस सीरियल में साधना का किरदार निभाकर वह घर-घर में मशहूर हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- Video: पार्टी के बाद मुंह छिपाकर इस एक्ट्रेस संग भागे फरहान अख्तर, यूजर्स बोले- क्या है माजरा

यह भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट पर मारा मुक्का, 14 महीने घर में किया कैद, 'गंदी बात2' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी के चेहरे का बुरा हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.