Move to Jagran APP

प्राइवेट पार्ट पर मारा मुक्का, 14 महीने घर में किया कैद, 'गंदी बात2' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी के चेहरे का बुरा हाल

Flora Saini Private Parts Punched फ्लोरा सैनी स्त्री प्रेमा कोसम और नरसिम्हा नायडू सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। इसके साथ ही वह गंदी बात 2 को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक फेमस प्रोड्यूसर संग अपने अपमानजनक संबंधों का खुलासा किया।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 01 Feb 2023 10:11 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 10:11 AM (IST)
प्राइवेट पार्ट पर मारा मुक्का, 14 महीने घर में किया कैद, 'गंदी बात2' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी के चेहरे का बुरा हाल
Photo Credit : Flora Saini Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Flora Saini Private Parts Punched: 'गंदी बात 2' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। कई शोज के साथ बॉलीवुड फिल्म 'स्त्री' में काम कर चुकी फ्लोरा की लाइफ आज जितनी हैप्पनिंग दिखती है कभी उतनी ही डरावनी थी। उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें सालों तक इंडस्ट्री से गायब होना पड़ा था। फ्लोरा ने अपनी लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक दर्दनाक तस्वीर भी शेयर की है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी।

loksabha election banner

एब्यूसिव रिलेशनशिप के कारण काम नहीं कर पा रहीं थीं फ्लोरा

फ्लोरा सैनी ने खुद साल 2018 में बताया था कि एब्यूसिव रिलेशनशिप में रहने की वजह से वह काम नहीं कर पा रही थीं। वहीं एक बार फिर उन्होंने अपने उन दर्दनाक लम्हों को याद किया है। फ्लोरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने खुद के साथ हुए हिंसा का खुलासा किया।  इस वीडियो में फ्लोरा ने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन एक तस्वीर को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस तस्वीर में उनके पूरे चेहरे पर चोट के निशान और उनका चेहरा पूरा सूजा हुआ नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर मुक्के मारे

एक्ट्रेस ने फिर से एक 'फेमस प्रोड्यूसर' के साथ अपने अपमानजनक संबंधों (Abusive Relationship) को याद किया। फ्लोरा ने 20 साल की उम्र के दौरान अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, मैं प्यार में थी, वह प्रसिद्ध निर्माता थे, लेकिन जल्द ही चीजें बदल गईं। वह गाली-गलौज करने लगा, उसने मेरे चेहरे पर मुक्के मारे और मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर मुक्के मारे। उसने मेरा फोन ले लिया और मुझे काम छोड़ने के लिए मजबूर किया।

14 महीने तक झेली घरेलू हिंसा

फ्लोरा ने आगे बताया, '14 महीने तक उसने मुझे किसी से बात नहीं करने दी। एक शाम जब फिर से मारपीट हुई तो मैं मौका पाकर घर से भाग निकली और अपने माता-पिता के के घर गई और वहां रहने लगीं। जिस आघात से वह गुजरी थी, उससे उबरने में उसे समय लगा। धीरे-धीरे, मैं उस चीज पर वापस आ गई जो मुझे सबसे ज्यादा एक्टिंग पसंद थी। इसमें समय लगा लेकिन मैं आज खुश हूं, मुझे प्यार भी मिल गया है।  

दर्द भरे लम्हों को याद कर लिखा ऐसा कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए फ्लोरा ने कैप्शन में लिखा, 'जीवन को केवल आगे जिया जा सकता है और आपके जीवन के कुछ सबसे बड़े आशीर्वाद आपके सबसे बड़े सबके के बाद आते हैं.. जब आप इसकी कम से कम उम्मीद करते हैं...तो चमत्कार में विश्वास करना बंद मत कीजिएगा। मैं अभी भी परियों की कहानियों में विश्वास करता हूं!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.