नई दिल्ली (जेएनएन)। सब टीवी पर प्रसारित हो रहे शो 'खिड़की' द्वारा इस हफ्ते एक और दिलचस्प कहानी पेश की जा रही है और और इसका नाम है ‘चन्नो भाग गई।‘ रणवीर (कुणाल कुमार) और पूजा सैनी (दीपाली पंसारे) एक खुशहाल शादी-शुदा दंपत्ति हैं। उनके घर पर एक कामवाली बाई लक्ष्मी आती है, जो उनके घर का काम छोड़ देती है और एक बेहतर सैलरी पर उनके पड़ोसी मिस्टर गुप्ता के घर जाने लगती है। पूजा को घर के काम करने में काफी मुश्किल हो रही है और उसकी रोज-रोज की चिकचिक रणवीर की जिंदगी में मुसीबत ला रही है। ये दोनों इस बात को लेकर परेशान हैं कि बिना नौकरानी के वे सारे काम कैसे कर पाएंगे।

करीना कपूर पर सोनम ने दी सफाई, प्रेग्नेंसी के कारण ये फिल्म छोड़ने की थी चर्चा

रणवीर को लगता है कि घर के काम करना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन महिलाएं बेवजह का बखेड़ा खड़ा करती हैं और अपना काम करने में आलसी होती हैं। पूजा उसे एक हफ्ते के लिए घर के सारे काम करने की चुनौती देती है और फिर अपने अनुभव बताने को कहती है। रणवीर इस चैलेंज को स्वीकार कर लेता है। वह मिस्टर गुप्ता को सबक सिखाने का भी फैसला करता है, क्योंकि वह सोसायटी के सेक्रेटरी होने के नाते हमेशा हालात का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। रणवीर एक योजना बनाता है, जिसमें वह कामवाली बाई चन्नो की भूमिका अदा कर रहा है और मिस्टर गुप्ता के घर में आधी कीमत में घर के कामों में मदद करने की नौकरी लेता है।

'दबंग 3' में सोनाक्षी होंंगी या नहीं, दिया ये जवाब, फैंस हो जाएंगे खुश

अब क्या रणवीर और पूजा अपनी बाई को वापस ला पाएंगे? क्या रणवीर अपनी पत्नी द्वारा दी गई सात दिनों की चुनौती को पूरा कर पाएगा? रणवीर और चन्नो का किरदार निभा रहे कुणाल कुमार ने कहा, ‘खिड़की की नई कहानी के साथ जुड़कर मुझे अच्छा लग रहा है। इसमें मैं एक महिला चन्नो का किरदार निभाऊंगा। यह एक चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है, लेकिन इससे मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिला। सब टीवी के खिड़की की अवधारणा बेहद अलग है। इसमें हर हफ्ते नई कहानियां दिखाई जाती हैंं। ये देश भर से प्राप्त हुई असली कहानियों का नाट्य रूपांतरण है। मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में खिड़की की अन्य कहानियों का भी हिस्सा बनूंगा।'

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप