Move to Jagran APP

पति अभिनव शुक्ला को मिस कर रही हैं रुबीना दिलैक, बोलीं- 'एक महीने से...'

रुबीना दिलैक कई दिनों से अपने पति से नहीं मिल पाई हैं। उनका आइसोलेशन खत्म होने से पहले ही पति अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करने केप टाउन गए हुए हैं। ऐसे में वो रुबीना से बीते करीब एक महीने से मिल नहीं पाए।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 07:38 AM (IST)
अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर अभिनेत्री रुबीना दिलैक हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। रुबीना हिमाचल में अपने घर पर क्वारंटीन थीं। 17 दिनों का आइसोलेशन पीरियड की वजह से रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला से भी नहीं मिल सकी थीं। लेकिन आइसोलेशन पीरियड खत्म होने के बाद रुबीना पति अभिनव शुक्ला को काफी मिस कर रही हैं।

loksabha election banner

दरअसल रुबीना दिलैक कई दिनों से अपने पति से नहीं मिल पाई हैं। उनका आइसोलेशन खत्म होने से पहले ही पति अभिनव शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग करने केप टाउन गए हुए हैं। ऐसे में वो रुबीना से बीते करीब एक महीने से मिल नहीं पाए। अब हिंदुस्तान में बैठी रुबीना अपने पति को मिस कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनव के साथ की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रुबीना ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'एक महीना हो गया मैं तुम्हारी बाहों में नहीं आ सकी। ओह मैं तुम्हें मिस कर रही हूं अभिनव।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने पति को कितना मिस कर रही हैं। वहीं रुबीना की इस पोस्ट पर अभिनव शुक्ला ने भी कमेंट कर बताया है कि वो भी अपनी पत्नी को मिस कर रहे हैं। बता दें कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक दोनों रियलिटी शो बिग बॉस में साथ नजर आए थे। इस शो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने कोरोना वायरस से अपनी जंग के अनुभवों को फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कोविड का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाने से लेकर इस महामारी से जंग लड़ने तक के सभी अनुभवों को शेयर किया है।

खेसारी लाल यादव लाए 'परदेसिया' का भोजपुरी वर्जन, अमिताभ- रेखा की जगह खेसारी- श्वेता ने लगाए ठुमके


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.