मुंबई। हाल ही में लाइफ ओके पर 'रिश्तों का सौदागर बाजीगर' शो की शुरुआत हुई थी, लेकिन अब खबर है कि यह शो बंद होने जा रहा है। शो को बड़े पैमाने पर लांच किया गया था, लेकिन उम्मीद के मुताबिक कामयाबी नहीं मिल सकी।

गौर करने वाली बात ये है कि शो में लीड किरदार निभाने वाले वत्सल सेठ और इशिता दत्ता, दोनों ही नाम बड़े हैं। वत्सल जहां बॉलीवुड से जुड़े रहे हैं, वहीं इशिता अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम्' में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकी हैं। मगर ये दोनों भी शो को टीआरपी नहीं दिला सके। शो मेकर्स ने जिस तरह का थ्रिल देने की उम्मीद जतायी थी, वो शायद दर्शकों को नजर ही नहीं आया। वहीं दूसरी तरफ यह भी खबरें आ रही थीं, कि शो के लीड किरदार हाल ही में वेकेशन पर साथ-साथ गये थे, जो शो निर्माताओं को पसंद नहीं आया, क्योंकि इन दिनों नो डेटिंग क्लॉज कलाकारों के कांट्रेक्ट में रहता है।

सुयश और किश्वर इसी साल करने वाले हैं शादी, जानें कब

इन सारी बातों के बावजूद दर्शक जुटा पाने में यह शो असफल रहा, और यही वजह है, कि शो को खास कामयाबी नहीं मिली। खबर है कि 24 सितंबर तक इस शो को रैप अप कर दिया जायेगा। हमने शो में लीड किरदार निभा रहे वत्सल से इस खबर की पुष्टि करनी चाही, लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका कोई रिस्पांस नहीं मिला।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप