Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस में पलटेगा गेम, शो होने वाली है निमृत कौर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री!

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 इन दिनों इंट्रेस्टिंग पड़ाव पर है। शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखे जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि बिग बॉस के घर में नए मेहमान की एंट्री हो सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 19 Nov 2022 02:30 PM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 02:30 PM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस में पलटेगा गेम, शो होने वाली है निमृत कौर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री!
File Photo of Nimrit Kaur Ahluwalia and Mahir Pandhi. Photo Credit: Mahir Pandhi Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी के सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' शुरुआत से ही टीआरपी की रेस में टॉप 10 में बना हुआ है। यह पोजिशन न घिसके इस लिए शो में आए दिन कुछ न कुछ नया दिखाया जाता है। इस बार ज्यादातर वह कंटेस्टेंट्स लिए गए हैं, जो टीवी के कलाकार हैं। इनमें से एक हैं निमृत कौर अहलूवालिया, जो कि बिग बॉस हाउस की पहली कैप्टन थीं। हाल ही में अब्दू के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग काफी ज्यादा चर्चा में रही। फिर शो में होने वाले उनके झगड़े भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इस बीच खबर है कि निमृत के एक खास दोस्त की बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निमृत कौर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड माहिर पंधी की शो में एंट्री होने वाली है। इसे लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है, लेकिन उनके आने की चर्चा तेज है। माना जा रहा है कि माहिर, सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर निमृत को सपोर्ट करने के लिए आ सकते हैं। बता दें कि माहिर, निमृत के को स्टार हैं। दोनों ने साथ में 'छोटी सरदारनी' में काम किया था।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

माहिर के बिग बॉस में आने की खबरों के बीच फैंस ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन्स दिए हैं। कुछ फैंस इस फैसले से खुश हैं, तो कुछ ने अबदू के लिए अफसोस जताया है। एक यूजर ने लिखा कि माहिर को बिग बॉस में नहीं आना चाहिए क्योंकि वह अच्छे इंसान हैं। वहीं, एक अन्य ने मजाक करते हुए कहा कि छोटा भाइजान (अब्दू) का छन्ना मेरे मोमेंट आने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)

निमृत को मिलता है घर में काफी सपोर्ट

एक फैन ने कहा कि निमृत को बिग बॉस के घर में काफी सपोर्ट मिलता है, वह एक ग्रुप का पार्ट है और वह हर बार अच्छी तरह से बचा ली जाती है। अब अगर उसका दोस्त आ जाता है, तो वह उसे बता देगा कि लोग उसके गेम के बारे में क्या सोचते हैं और फिर बुली गैंग को मिल रहे एडवांटेज के ऊपर उसे एक और एडवांटेज मिलेगा।

दलजीत कौर की भी हो सकती है एंट्री

माहिर पंधी के घर में जाने की खबरों के बीच एक्ट्रेस दलजीत कौर भी एंट्री की खबरें हैं। दलजीत, शालीन भनोट की एक्स वाइफ हैं।

यह भी पढ़ें: Ira Khan Engagement: बेटी की इंगेजमेंट में अपनी फिल्म के गाने पर जमकर नाचे आमिर खान, चेहरे पर दिखी खुशी

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: आते ही 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया गदर, शुरुआत में ही 50 करोड़ कमाई के करीब पहुंची फिल्म!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.